संजू सैमसन ने लखनऊ के खिलाफ मिली जीत को संतोषजनक बताया…

संजू सैमसन ने लखनऊ के खिलाफ मिली जीत को संतोषजनक बताया…

मुंबई, 16 मई। लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के खिलाफ 24 रनों की मिली जीत पर खुशी जताते हुए राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि यह जीत काफी संतोषजनक थी। मैच के बाद सैमसन ने कहा, यह जीत संतोषजनक थी। माहौल ठंडा और अच्छा है, हारने पर इसे बनाए रखना आसान नहीं है। हमने बेहतर प्रदर्शन किया। पहले बल्लेबाजी करना हमारे दृष्टिकोण के अनुकूल है, हम सकारात्मक बल्लेबाजी करना चाहते हैं और गेंदबाजी इकाई भी अच्छी है।

शीर्ष क्रम में रविचंद्रन अश्विन के साथ प्रयोग करने के बाद सामान्य बल्लेबाजी क्रम में लौटने के बारे में पूछे जाने पर सैमसन ने कहा, निर्णयों का आकलन परिणामों से किया जाता है, अश्विन ने पिछले मैच में भी अच्छा प्रदर्शन किया था। जहां तक अश्विन को अलग-अलग चरणों में इस्तेमाल करने का सवाल है, सैमसन ने कहा, गुणवत्ता वाले स्पिनर होने का बोनस यह है कि आप उन्हें कहीं भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए, यशस्वी जायसवाल के 41 और देवदत्त पडिक्कल के 18 गेंदों में बनाए गए 39 रनों की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 178 रन बनाए। कप्तान संजू सैमसन ने भी 24 गेंदों में 32 रन बनाए। लखनऊ की तरफ से रवि बिश्नोई सबसे सफल गेंदबाज थे, जिन्होंने चार ओवरों में 31 रन देकर 2 विकेट लिए। जवाब में लखनऊ की टीम आठ विकेट पर 154 रन ही बना सकी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…