ब्रेबोर्न स्टेडियम की पिच पर गेंदबाजी करना मुश्किल : बोल्ट…

ब्रेबोर्न स्टेडियम की पिच पर गेंदबाजी करना मुश्किल : बोल्ट…

मुंबई, 16 मई। लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के खिलाफ रविवार को खेले गए मुकाबले में दो विकेट लेकर राजस्थान रॉयल्स की जीत का नींव रखने वाले तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने कहा कि ब्रेबोर्न स्टेडियम की पिच पर गेंदबाजी करना मुश्किल है। बोल्ट और ओबेद मैककॉय के दो-दो विकेटों की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने रविवार को यहां ब्रेबोर्न स्टेडियम में अपने आईपीएल 2022 मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स पर 24 रन की जीत दर्ज की।

मैच के बाद बोल्ट ने कहा, शीर्ष बल्लेबाजों का विकेट हासिल करना अच्छा है, खासकर तब जब यह मैच हमारे लिए इतना महत्वपूर्ण था। मुझे आश्चर्य है कि मैं एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी बल्लेबाजी के बारे में बात कर रहा हूं। मुझे लगता है कि यह गेंदबाजी करने के लिए एक कठिन जगह है। मैं यहां एक नई फ्रेंचाइजी का आनंद ले रहा हूं। बोल्ट ने दो विकेट लेने के अलावा नौ गेंदों पर 17 रन की तेज पारी खेली और टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचने में मदद की।

बता दें कि इस मुकाबले में यशस्वी जायसवाल (41) और देवदत्त पडिक्कल (39) के बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत राजस्थान ने 20 ओवर में 6 विकेट पर कुल 178 रन बनाए। बाद में, बोल्ट और मैककॉय की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत लखनऊ की टीम 8 विकेट पर 154 रन ही बना सकी। बता दें कि यह आईपीएल 2022 में पहली बार था है जब एलएसजी को लगातार दो हार का सामना करना पड़ा था। वे फिलहाल 16 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर हैं जबकि राजस्थान दूसरे स्थान पर है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…