युवती का आरोप- जेल से बाहर आते ही आरोपी ने दी धमकी…

युवती का आरोप- जेल से बाहर आते ही आरोपी ने दी धमकी…

जांच में जुटी पुलिस…

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा में रहने वाली एक युवती को काफी समय से एक युवक कर रहा परेशान हैं। जब इस मामले की शिकायत युवती ने पुलिस से की तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जेल से बाहर आने के बाद युवक दोबारा से युवती को परेशान कर रहा है। आरोपी ने युवती को धमकी दी है कि उसके चेहरे पर तेजाब डाल देगा। जिसके बाद पुलिस ने दोबारा से आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आरोपी के पास अश्लील वीडियो
दरअसल, ग्रेटर नोएडा की एक सोसाइटी में रहने वाली युवती को कासना में रहने वाला सतीश काफी समय से परेशान कर रहा है। सतीश के पास युवती की अश्लील वीडियो है। युवती ने पुलिस को बताया कि इस वीडियो को दिखाकर आरोपी सतीश उसका पहला रिश्ता तोड़ चुका है। जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर उसने सतीश के खिलाफ ग्रेटर नोएडा बीटा-2 थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सतीश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

बीच सड़क पर दी धमकी

पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि गिरफ्तार होने से पहले मुकदमा वापस लेने के लिए आरोपी ने उसपर दबाव भी बनवाया था। जब वह नौकरी के लिए जा रही थी तो आरोपी ने उसके आगे अपनी गाड़ी लगा दी थी और बीच सड़क में धमकी देने लगा कि अगर उसने केस वापस नहीं लिया तो अंजाम बुरा होगा। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पीड़ित ने दोबारा करवाया मुकदमा दर्ज

अब आरोपी सतीश जमानत पर बाहर आ गया है और दोबारा से युवती को परेशान करने लगा है। सतीश ने पीड़िता को धमकी दी है कि अगर उसने उसकी बात नहीं मानी तो वो सेक्टर में उसकी अश्लीलता के पर्चे बटवा देगा। इसके अलावा आरोपी ने उसके चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी दी है। अब पीड़िता दोबारा से मदद की गुहार लगा रही है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…