काला साड़ी’ में धमाल मचाने आई शिल्पी और माही की जोड़ी…

काला साड़ी’ में धमाल मचाने आई शिल्पी और माही की जोड़ी…

मुंबई, 18 अप्रैल। भोजपुरी सिनेमा जगत की मशहूर सिंगर शिल्पी राज का नया भोजपुरी सांग ‘काला साड़ी’ वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हो गया है। शिल्पी राज के इस गाने के वीडियो में भोजपुरी की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री माही श्रीवास्तव नजर आ रही हैं।

शिल्पी राज की आवाज और माही की अदाएं भोजपुरिया दर्शकों को अपना दीवाना बना रही हैं। गाने में माही पति से कहती हैं कि राजा काला साड़ी लाई हो कमर में छिप जाए। इस पर साथी कलाकार का जवाब भी बड़ा मजेदार है कि तुम कभी कहती हो लाल लिपस्टिक ला दो अब कह रही हो काला साड़ी ला दो। सांग में दोनों के बीच का तालमेल बहित ही जबरदस्त है। इसी में बीच बीच मे शिल्पी राज भी नजर आ रही हैं। शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव के इस भोजपुरी गाने ‘काला साड़ी’ के वीडियो में माही की कातिलाना अदाएं और एक्सप्रेसन्स देख आप भी उनके कायल हो जाएंगे। गाने के वीडियो को बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है और वीडियो में माही की केमिस्ट्री अपने को-स्टार के साथ सुपर से ऊपर वाली है।

काला साड़ी’ गीत विजय चौहान ने लिखा है और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है, जबकि वीडियो के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। वहीं इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है। इस गाने के वीडियो को गोल्डी जयसवाल और बॉबी जैक्सन ने कोरियोग्राफ किया है। एडिट मीत जी ने किया है। इसके प्रोडक्शन हेड की जिम्मेदारी जुबैर शाह और पंकज सोनी ने निभाई है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…