माइक्रोसॉफ्ट सरफेस लैपटॉप गो 2 में 11वीं पीढ़ी के इंटेल चिप्स होंगे…

माइक्रोसॉफ्ट सरफेस लैपटॉप गो 2 में 11वीं पीढ़ी के इंटेल चिप्स होंगे…

सैन फ्रांसिस्को, 14 अप्रैल। मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि टेक दिग्गज माइक्रोसॉफ्ट के संभावित रूप से सरफेस लैपटॉप गो 2 को एक नए प्रोसेसर और कलर के साथ शिप करने की उम्मीद है। विंडोज सेंट्रल ने सूत्रों के हवाले से बताया कि डिवाइस का कोडनेम जूमा है और इसके इस साल की पहली छमाही में शिपिंग शुरू होने की उम्मीद है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि सरफेस लैपटॉप गो लाइन माइक्रोसॉफ्ट का बजट-अनुकूल सरफेस लैपटॉप है और इसे अपने प्रीमियम डिजाइन और छोटे समग्र फॉर्म फैक्टर के कारण छात्रों के लिए सबसे अच्छे सरफेस पीसी में से एक कहा जाता है। आगामी सरफेस लैपटॉप गो 2 की शिपिंग इस साल की पहली छमाही संभवत: जून में शुरू हो जाएगी।

सरफेस लैपटॉप गो 2 11वीं पीढ़ी के इंटेल कोर आई5 चिप के साथ आएगा, जो पहले सरफेस लैपटॉप गो में 10वीं पीढ़ी के प्रोसेसर से ऊपर है। मौजूदा सरफेस लैपटॉप गो की तरह ही एंट्री-लेवल मॉडल 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आने की उम्मीद है। सूत्रों के अनुसार, सरफेस लैपटॉप गो 2 एंट्री-लेवल मॉडल के लिए 549 डॉलर की शुरुआती कीमत को लक्षित करेगा। हाई कॉन्फिगरेशन के लिए मूल्य निर्धारण भी समान रहने की उम्मीद है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…