बहू और बेटे ने चार लाख की सुपारी देकर वृद्ध दंपति की कराई थी हत्या…

बहू और बेटे ने चार लाख की सुपारी देकर वृद्ध दंपति की कराई थी हत्या…

मुरादाबाद, 12 मार्च। जमीन के लालच में बहू और बेटे ने चार लाख की सुपारी देकर वृद्ध दंपति की हत्या कराई थी। पुलिस ने शुक्रवार को चार हत्यारोपी और आरोपी बहू-बेटे को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया है।

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि आरोपियों ने इसके लिए पचास हजार रुपये एडवांस भी दिए थे, जिसमें से 10 हजार बरामद कर लिए गए हैं। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

उन्होंने बताया कि छजलैट थाना क्षेत्र के गांव मथाना निवासी खानचंद्र (66 वर्ष) और उनकी पत्नी बबली (65 वर्ष) के शव गन्ने के खेत में मिले थे। पोस्टमार्टम में गला घोंटकर हत्या करने की पुष्टि हुई। इस दोहरे हत्याकांड के खुलासे के लिए थाना छजलैट के साथ ही सर्विलांस, एसओजी समेत पुलिस की पांच टीमें लगाई गईं। शुक्रवार को पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा किया।

एसएसपी ने बताया कि खानचंद्र के बड़े बेटे बृजपाल और बहू माया को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई। उनके निशानदेही पर पुलिस ने दबिश देकर कांठ के गांव लाडलाबाद निवासी राजेंद्र सिंह गुर्जर, बेगमपुर निवासी वीरभान उर्फ वीरू, सिरसा ठान निवासी सचिन गुर्जर और छजलैट के गांव मथाना निवासी आरोपी तुषार उर्फ गोलू यादव को गिरफ्तार किया

पूछताछ में आरोपियों ने स्वीकारा कि वृद्ध दंपति की हत्या के लिए चार पांच लाख की सुपारी दी थी। पचास हजार रुपये एडवांस भी मिले थे। वारदात के दिन चारों आरोपियों ने मिलकर सुबह 09 बजे ही खेत पर पहुंच कर वृद्ध दंपति की उन्हीं के कपड़ों से गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपियों के पास से पुलिस ने बृजपाल की हत्या में प्रयुक्त किया गया उसका गमछा और दस हजार 400 रुपये की नगदी बरामद की है। चारों आरोपियों को देर शाम न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…