*परिवार पर भौंकता था गली का कुत्ता,*

*परिवार पर भौंकता था गली का कुत्ता,*

*पुलिसकर्मी ने पीट-पीटकर मार डाला, गिरफ्तार*

*नोएडा, 07 मार्च।* सेक्टर-44 में दिल्ली पुलिस के जवान ने लावारिस कुत्ते को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला। इसको लेकर पूरा मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि विनोद कुमार सेक्टर-44 छलेरा में रहते हैं। वह दिल्ली पुलिस में सिपाही है। प्रभारी का कहना है कि रविवार रात को वह घर से निकले थे। इसी बीच एक लावारिस कुत्ता उन्हें देखकर भौंकने लगा। आरोप है कि सिपाही ने डंडों से कुत्ते को पीट-पीटकर मार डाला। इसी बीच आसपास के पशु प्रेमी मौके पर पहुंच गए और सिपाही को मौके पर ही पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने एक पशु प्रेमी की शिकायत पर विनोद के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया।

 *वायरल हुआ मामला*

वहीं कुत्ते को पीट पीटकर मारने का मामला तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोगों ने ट्विटर पर आरोपी का वीडियो वायरल कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। इसके अलावा पशु प्रेमियों व कई एनजीओ के सदस्यों ने भी घटना को लेकर नाराजगी जताई। वहीं, विनोद के परिजनों का आरोप है कि कुत्ते ने उन्हें कई बार काटने का प्रयास किया। जैसे तैसे करके जान बचाई।