सपा सरकार में कट्टे बनते थे, अब लखनऊ में ब्रह्मोस मिसाइल बनेगी: राजनाथ सिंह…

सपा सरकार में कट्टे बनते थे, अब लखनऊ में ब्रह्मोस मिसाइल बनेगी: राजनाथ सिंह…

प्रधान संघ अध्यक्ष प्र. अंशू सिंह रक्षा मंत्री का स्वागत करते हुए 👆

मलिहाबाद में जयदेवी कौशल के पक्ष में सभा: रक्षा मंत्री बोले- दुश्मन को सीमा पार भी मारेंगे…

भारतीय जनता पार्टी जो कहती है, वो करती है…

लखनऊ। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि यूपी में जब समाजवादी पार्टी की सरकार थी तो लखनऊ में कट्टे बनते थे और कट्टे चलते थे, लेकिन भाजपा की सरकार बनने के बाद यहां कट्टे न बनेंगे और न चलेंगे, अब यहां ब्रह्मोस मिसाइल बनेगी। उन्होने कहा कि विकास की पहली शर्त होती है कानून-वयवस्था का चुस्त दुरस्त होना। लखनऊ के सांसद/रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज मलिहाबाद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार जय देवी कौशल के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे।
उन्होने कहा कि ऐसी ब्रह्मोस मिसाइल लखनऊ की धरती पर बनने जा रही है जो यहां से चार सौ, छह सौ किलोमीटर दूर बैठे किसी भी दुश्मन को निशाना बना सकती है। रक्षा मंत्री ने कहा कि भारत पर कोई आंख दिखाने की कोशिश करेगा तो ‘बाउंड्री’ (सीमा) के इस पार भी मार सकते हैं और जरूरत हुई तो ‘बाउंड्री’ के उस पार भी जाकर मार सकते हैं। मलिहाबाद के तहसील सराय मैदान में आयोजित सभा में बोलते हुए राजनाथ सिंह ने भाजपा उम्मीदवार जय देवी और उनके पति केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर की सराहना करते हुए कहा कि भाजपा का चरित्र है कि हम जो कहते हैं वह करते हैं। हम लोगों ने कहा था कि अनुच्छेद 370 समाप्त कर देंगे और संसद में बहुमत मिला तो चुटकी बजाकर समाप्त कर दिया।
राजनाथ सिंह ने कहा कि समाजवादी सरकार में माफिया, गुण्डे अवैध कब्जे करते थे, जिस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुल्डोजर चलाकर ध्वस्त करने का काम कर रहे हैं। अवैध कब्जेदारों जेल भेजने के साथ खाली करायी गयी जमीनों पर पूंजीपति की बिल्डिंग नहीं बनेगी, वहां गरीबों के आवास बनेंगे। भाजपा ने 1984 में अयोध्या मन्दिर बनने का दावा किया था, जो अब कर दिया है। जयदेवी कौशल की सराहना करते हुये रक्षा मंत्री ने क्षेत्र के लोगों से अपील कि की उन्हे भारी मतों से विजयी बनायें। केन्द्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर ने अपने संबोधन में भाजपा सरकार द्वारा चलायी जा रही योजनाओं की जानकारी देते हुए जयदेवी कौशल को जिताने की अपील की। जयदेवी कौशल ने अपने संबोधन में कहा कि हमारी सरकार महिलाओं, किसानों, वृद्धों, नौजवानों के लिये कई हितकारी योजनाएं चला रही है, जिसका सीधा लाभ क्षेत्र के लाभार्थियों को मिल रहा है।
इस अवसर पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रामनिवास यादव, भिखारी सिंह, विधानसभा प्रभारी श्रीकृष्ण शास्त्री, ब्लाक प्रमुख निर्मल वर्मा, अनुसूचित मोर्चा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष विकास किशोर आशू, बसपा छोड़ भाजपा में शामिल हुए मिन्टू मौर्य, गंगाराम अम्बेडकर, सपा छोड़ भाजपा में शामिल हुए बलवीर सिंह, प्रधान संघ अध्यक्षा संयोगिता सिंह चैहान, ब्लाक प्रमुख प्र. मीनू वर्मा, प्रधान संघ अध्यक्ष प्र. अखिलेश उर्फ अंजू सिंह, सिराज अहमद, दिनेश विश्वकर्मा, पूर्व ब्लाक प्रमुख प्र. अनिल सिंह चैहान, काकोरी ब्लाक प्रमुख प्र. लल्लू यादव, मूलचन्द यादव, जितेन्द्र शुक्ला सहित हजारों की संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,