एक लड़की के दो प्रेमी, दोनों ने किया प्रेम का इजहार

एक लड़की के दो प्रेमी, दोनों ने किया प्रेम का इजहार

फिर जो हुआ उससे परेशान हुई पुलिस

नई दिल्ली। कृष्णा नगर इलाके में वैलेंटाइन डे पर एक युवती से इश्क का इजहार करने के चक्कर में दो युवक भिड़ गए। बात इतनी बढ़ी कि दोनों ने फोन करके अपने साथियों को बुला लिया और दोनों पक्षों के बीच पथराव शुरू हो गया। इसमें एक नाबालिग समेत पांच लोग घायल हो गए। पुलिस के पहुंचते ही एक गुट के लोग मौके से फरार हो गए। पुलिस ने जख्मी हालत में कृष्णा उर्फ अजय, अभिषेक, दीपांशु, हरीश व हनी को डा. हेडगेवार अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि कृष्णा नगर थाने में तैनात सिपाही सुबोध और अमित सोमवार रात करीब नौ बजे इलाके में गश्त कर रहे थे। उस दौरान दोनों को मिनी स्टेडियम के पास झगड़े की सूचना मिली। दोनों मौके पर पहुंचे तो देखा कि वहां काफी संख्या में लोगों के बीच मारपीट हो रही है और दोनों तरफ से लोग एक-दूसरे पर पथराव कर रहे हैं।

उन्होंने लोगों को समझाने और मामले को शांत करवाने का प्रयास किया, लेकिन लोगों ने उनकी एक न सुनीं और एक-दूसरे को मारते-पीटते रहे। इस दौरान जमकर पथराव भी किया गया। मामला बिगड़ता देख सिपाही अमित ने थाने में फोन करके अतिरिक्त पुलिसकर्मियों को मौके पर बुलवा लिया। पुलिसबल के पहुंचते ही एक गुट के लोग मौके से फरार हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया।

पुलिस को जांच में पता चला कि कृष्णा और अजीत नाम के युवक वैलेंटाइन डे पर एक युवती से इश्क का इजहार करना चाहते थे। इस बात को लेकर दोनों में भिड़त हो गई। दोनों के बीच पहले कहासुनी हुई और उसके बाद मार-पिटाई हो गई। बात आगे बढ़ी और दोनों ने फोन करके अपने-अपने साथियों को मौके पर बुला लिया। इसके बाद मामला बिगड़ा और दोनों गुटों के बीच जमकर टकराव हुआ।