पहले शराब पिलाई फिर डॉक्टर की गोली मारकर हत्या

पहले शराब पिलाई फिर डॉक्टर की गोली मारकर हत्या

पलवल/हरियाणा। सदर थाना इलाका के गांव फुलवाड़ी में शुक्रवार रात आरएमपी डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम देने से पहले डॉक्टर को शराब पिलाई तथा उसके बाद उसके साथ मारपीट कर फिर उसके सिर में गोली मार दी। गोली लगने के बाद घायल अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने पलवल के सरकारी अस्पताल से शव पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों क हवाले कर दिया। पुलिस ने इस संबंध में चार नामजद के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। समाचार लिखे जाने तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

गांव फुलवाड़ी निवासी नरेश ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसका भाई राजकुमार उर्फ राजू गांव में ही घर के पास ही क्लीनिक खोलकर मरीजों को देखता था और दवाई देता था। गांव निवासी सतपाल और शीशपाल से उनकी दोस्ती थी। बीती रात उसे सतपाल के घर बुलाया गया। आरोप है कि वहां उसे गांव निवासी अजीत, सतपाल, महेश और खटेला सराय निवासी चतर ने मिलकर शराब पिलाई। शराब के नशे में मृतक के साथ मारपीट की गई जब उसने मारपीट का विरोध किया तो खटेला सराय निवासी चतर ने देसी कट्टा से उसके सिर में गोली मार दी। गोली लगने की सूचना सतपाल ने उसके भाई नरेश को दी। सूचना मिलते ही नरेश मौके पर पहुंचा तो मृतक राजकुमार ने उसे मामले की पूरी जानकारी दी। जब वह अपने भाई को अस्पताल ले जा रहा था तो रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

शिकायतकर्ता नरेश का आरोप है कि चारों युवकों ने उसके भाई राजकुमार उर्फ राजू की गोली मारकर हत्या की है। सदर थाना एसएचओ इंस्पेक्टर राधेश्याम ने बताया कि गांव फुलवाड़ी में राजकुमार उर्फ राजू की गोली मारकर हत्या की गई है। इसमें गांव निवासी अजीत, महेश, सतपाल व सराय खटेला निवासी चतर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

करीब 36 वर्षीय राजू उर्फ राजकुमार और सतपाल बचपन के दोस्त थे। जानकारों के मुताबिक ये दोनों ब्लॉक मेंबर भी रह चुके हैं। अब यह दोस्ती दुश्मनी में बदल गई। बताया जाता है कि लेनदेन को लेकर यह हत्या की गई है। हालांकि, पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। जांच अधिकारी एएसआई अशोक कुमार ने बताया कि प्राथमिक दृष्टया में सामने आया है कि नशे में बिना किसी कारण के गोली चलाई गई है। अधिक शराब पीने से नशा हो जाने के दौरान यह गोली चलाई। गिरफ्तारी के बाद हत्या के कारणों का खुलासा कर दिया जाएगा।