साल 2022 में अनुष्का शर्मा कर सकती हैं कमबैक का बड़ा ऐलान, 3 बड़े प्रॉजेक्ट्स में ओटीटी का भी नाम…

साल 2022 में अनुष्का शर्मा कर सकती हैं कमबैक का बड़ा ऐलान, 3 बड़े प्रॉजेक्ट्स में ओटीटी का भी नाम..

मुंबई, 31 दिसंबर। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा शादी के बाद गिनी चुनी फिल्मों में ही नजर आईं हैं। अक्सर वह पति विराट कोहली और बेटी वामिका संग समय बिताती नजर आती हैं। लेकिन अब फिल्मी गलियारों से अनुष्का शर्मा की बॉलिवुड वापसी की खबरें आने लगी हैं। सूत्रों की मानें तो अनुष्का शर्मा 3 बड़े प्रोजेक्ट्स के साथ धमाकेदार कमबैक करने जा रही हैं।

ख़बरों की माने तो अनुष्का शर्मा अगले साल कमबैक करेंगी। इसके लिए उनकी तैयारी लगभग पूरी भी चुकी हैं। बताया जा रहा है कि अनुष्का के पास तीन बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, जिसमें दो थिएट्रीकल रिलीज और एक ओटीटी फिल्म शामिल हैं। इंडस्ट्री के सूत्रों के अनुसार, अनुष्का की ओटीटी फिल्म भारत की सबसे महंगा डिजिटल प्रोजेक्ट हो सकता है।

अनुष्का के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर फ़िलहाल कुछ भी ऑफिशियल नहीं है। माना जा रहा है कि नए साल पर इनका ऐलान किया जा सकता है। अनुष्का शर्मा के फ़ैन्स काफ़ी लंबे समय से बड़े पर्दे पर उनकी वापसी का इंतज़ार कर रहे हैं। ऐसे में अनुष्का शर्मा नए साल में अपने फ़ैन्स को यह तोहफ़ा दे सकती है।

अनुष्का शर्मा ने हिंदी सिनेमा में कई हिट फ़िल्में दी हैं। यही कारण है कि उनकी अपकमिंग फिल्में भी अभी से सुर्खियों में आने लगी है। अनुष्का शर्मा ने हमेशा फ़िल्म इंडस्ट्री में बेहतर फिल्मों के लिए नए विकल्पों और प्रोजेक्ट्स पर काम करने को लेकर उत्सुकता दिखाई है। अब एक बार फिर अनुष्का शर्मा बॉलिवुड में कमबैक के लिए तैयार हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुष्का के फैन्स उन्हें इन प्रोजेक्ट पर कितना पसंद करते हैं।

अनुष्का शर्मा के फिल्म पोर्टफोलियो की बात करें तो उनकी तीन फिल्में – ‘सुल्तान’, ‘पीके’ और ‘संजू’ ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का बिजनेस किया है। वहीं अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका का जन्मदिन भी आ रहा है। 11 जनवरी को वामिका एक साल की हो जाएंगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट