चुनाव से पूर्व हिंसा: पूर्व ब्लाक प्रमुख/रालोद नेता के काफिले पर 40 राउंड फायरिंग

चुनाव से पूर्व हिंसा: पूर्व ब्लाक प्रमुख/रालोद नेता के काफिले पर 40 राउंड फायरिंग…..

एक की मौत, 4 घायल: गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाका दहला

हमलावर कार छोड़ हुए फरार:‌ हाजी युनूस कल ही बसपा छोड़ रालोद में शामिल हुए

हाजी युनूस: मेरी हत्या करने आए थे बदमाश 👆

एसएसपी संतोष कुमार: जल्द होगी गिरफ्तारी 👆

लखनऊ/बुलंदशहर। प्रदेश में विधानसभा के 2022 के चुनाव में अभी भले ही कई महीने का समय हो, परंतु आज दिन में बुलंदशहर में हुई हिंसा की एक बड़ी घटना से न केवल पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया बल्कि राजनीतिक गलियारे में सनसनी फैल गई है। बुलंदशहर में विरोधियों ने मौजूदा ब्लॉक प्रमुख के पति और पूर्व ब्लाक प्रमुख हाजी यूनुस के काफिले पर करीब 50 राउंड फायरिंग कर पूरे इलाके को दहला दिया। हाजी यूनुस कल ही बसपा छोड़ राष्ट्रीय लोकदल में शामिल हुए हैं। कहा जा रहा है कि हमलावर उन्ही की हत्या करने आए थे।
ताबड़तोड़ फायरिंग में रालोद नेता हाजी युनुस के एक समर्थक की मृत्यु हो गई व 3 अन्य घायल हो गए।बदमाशों ने उनके काफिले पर आज

दोपहर तब फायरिंग की जब वे एक शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, घायलों में दो की हालत नाजुक है जिन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है। हाजी यूनुस नई मंडी चौकी क्षेत्र के भाईपूरा गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे, शादी समारोह से लौटते समय हाजी यूनुस के काफिले पर अज्ञात हमलावरों ने जमकर गोलीबारी की। इस गोलीबारी में दो गाड़ियों पर करीब 40 से ज्यादा गोलियों बरसाई गईं। इससे साफ लगता है कि हमलावर पूरी तैयारी के साथ हाजी यूनुस पर हमला करने आए थे। घायलों को देखने के लिए हाजी यूनुस के समर्थकों का जिला अस्पताल में जमावड़ा लगा है। मरने वाले का नाम खालिद बताया जा रहा है।

डीएम और एसएसपी मौके पर पहुंचे हुए हैं, खबर लिखे जाने तक दोनों अधिकारी हाजी यूनुस से मामले की जानकारी ले रहे थे।
एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि हाजी यूनुस के काफिले में गोली लगने से खालिद (45 वर्ष) निवासी ग्राम अकबरपुर, शादाब (28 वर्ष) निवासी ऊपरकोट बुलंदशहर, अफजाल (26 वर्ष) निवासी कमालपुर, शमीम आलम (36 वर्ष) निवासी कमालपुर एवं राशिद (45 वर्ष) निवासी नरसल घाट बुलंदशहर घायल हो गये। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से गंभीर घायलों को हर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया, नोएडा अस्पताल जाते समय खालिद की मौत हो गई। हमले के बाद आरोपी अपनी स्विफ्ट कार छोड़कर भाग निकले।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िये “हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट

तीन नाबालिग लड़कों के शव पानी से भरी खदान में मिले…

आॅडी कार पर 20 से ज्यादा गोलियां चलाईं गईं….

पूर्व ब्लाक प्रमुख हाजी यूनुस ऑडीटोरियम कार में बैठे हुए थे। इस कार पर 20 से ज्यादा गोलियों के निशान हैं।हाजी यूनुस बुलंदशहर सदर सीट से बसपा विधायक रहे हाजी अलीम के भाई हैं। कुछ साल पहले हाजी अलीम की अपने घर में संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई थी। इसकी जांच सीबीसीआईडी कर रही है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हमलावर स्विफ्ट कार के अलावा तीन बाइकों पर भी थे। बदमाशों के दोनों हाथ में पिस्टल थी, वह दोनों हाथों से ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे थे। ऑडी में बैठे हुए तीन लोगों को गोली लगी, इसमें एक ड्राइवर और एक प्राइवेट गनर है।

अलीम के बेटे ने यूनुस पर लगाए थे हत्या के आरोप..

बुलंदशहर सीट से बसपा विधायक हाजी अलीम की करीब ढाई साल पहले संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। ऊपरकोट इलाका स्थित कोठी में गोली लगा उनका शव बैडरूम में मिला था। अलीम के बेटे अनस ने हत्या की आशंका जताते हुए सीबीसीआईडी जांच की मांग की थी। सीबीसीआईडी मेरठ ने जांच में अनस को हत्यारोपी मानते हुए जेल भेज दिया। इसके बाद अनस ने एक और पत्र शासन को भेजकर अपने चाचा हाजी यूनुस पर हत्या की आशंका जताते हुए सीबीसीआईडी पर ही आरोप लगाए थे। हाजी यूनुस को आशंका है कि भाई हाजी अलीम की हत्या में जेल में बंद उनके भतीजे अनस ने आज का यह हमला कराया है। (5 दिसंबर 2021)

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,

लिंक पर क्लिक कर पढ़िये “हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट

विधानसभा क्षेत्र मेरा परिवार, सुविधाओं का ध्यान रखना मानती हूं कर्तव्य : स्वाती सिंह…