सारा अली खान का दुपट्टा मुंह में पकड़कर नाचे सलमान खान, ‘बिग बॉस 15’ में मचाया धमाल…

सारा अली खान का दुपट्टा मुंह में पकड़कर नाचे सलमान खान, ‘बिग बॉस 15’ में मचाया धमाल…

मुंबई, 04 दिसंबर। इस हफ्ते ‘बिग बॉस 15’ का ‘वीकेंड का वार’ काफी धमाकेदार होने वाला है। जहां एक तरफ सलमान, करण कुंद्रा से लेकर शमिता शेट्टी और देवोलीना भट्टाचार्जी पर भड़कते दिखेंगे, वहीं कुछ मस्ती भी करेंगे। इस ‘वीकेंड का वार’ में सारा अली खान नजर आएंगी। सारा अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ के प्रमोशन के लिए पहुंचेंगी। हाल ही उन्होंने इस एपिसोड की शूटिंग की थी, जिसका प्रोमो रिलीज कर दिया गया है।

सारा जैसे ही स्टेज पर पहुंचीं तो सलमान ने उनका दुपट्टा अपने मुंह में पकड़कर डांस किया और फिर मस्ती-मजाक भी किया। इसी ‘वीकेंड का वार’ में ऐक्ट्रेस रवीना टंडन भी पहुंचेंगीं। हालांकि उनके आने के बाद ‘बिग बॉस’ के घर का माहौल बदल गया।

रवीना ने आते ही सभी कंटेस्टेंट्स कहा कि उन्हें बताना है कि उनकी नजर में कौन गुनहगार है। रश्मि देसाई, अभिजीत बिचुकले का नाम लेती हैं और बताती हैं कि उन्होंने दो बार शमिता को ‘पैर की जूती’ बताया। यह सुनकर शमिता भड़क जाती हैं। वह कहती हैं कि अभिजीत ने उन्हें ‘कुतिया’ बुलाया।

इसी पर शमिता और अभिजीत की गंदी लड़ाई हो गई। यह देख सलमान चिल्ला पड़े और शमिता पर गुस्सा निकाला। बात करें सारा की फिल्म ‘अतरंगी रे’ की तो यह 24 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष भी हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…