अभिषेक बच्चन की बॉब बिस्वास का पूरा म्यूजिक एलबम हुआ रिलीज…

अभिषेक बच्चन की बॉब बिस्वास का पूरा म्यूजिक एलबम हुआ रिलीज…

मुंबई, 04 दिसंबर। बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म “बॉब बिस्वास” को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था, जिसे बहुत ही शानदार प्रतिक्रिया मिली। खासतौर पर बच्चन की एक्टिंग और उनके लुक्स की खूब सराहना हुईं।

ट्रेलर के बाद मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना “तू तो गया रे” जारी किया था। इस गाने के बाद मेकर्स ने फिल्म का पूरा म्यूजिक एलबम ही जारी कर दिया है, जिसकी जानकारी अभिषेक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी है।

उन्होंने म्यूजिक एलबम रिलीज होने का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “नमॉस्कार! हमारी प्लेलिस्ट और भी अधिक इंट्रेस्टिंग हो गई है।”

बता दें कि म्यूजिक एलबम में चार गाने है, जिसमें से पहला गाना “तू तो गया रे” हाल ही में रिलीज किया गया था। इसके बाद एलबम में ‘मुझे मुझसे कौन बचाएगा’, ‘जानूं ना’ और ‘तीजा’ जैसे गाने भी है।

बता दे कि फिल्म में अभिषेक एकदम नए लुक में नजर आ रहें हैं। अभिषेक के इस लुक में उनकी धमाकेदार परफॉरमेंस देखने के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड है। अभिषेक के अलावा फिल्म में चित्रांगदा सिंह भी है। फिल्म में अभिषेक बॉब का किरदार निभा रहे है जिसके दो चेहरे है। वह एक हैप्पी लाइफ जीने के साथ ही एक कॉन्ट्रैक्ट किलर भी है।

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और बाउंड स्क्रिप्ट द्वारा प्रोड्यूस की जा रहीं फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ को दीया अन्नपूर्णा घोष द्वारा डायरेक्ट किया गया है। फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ का प्रीमियर 3 दिसंबर यानि की कल जी5 पर होगा।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…