जान से मारने की नियत  से गोली चलाई, केस दर्ज…

जान से मारने की नियत  से गोली चलाई, केस दर्ज..

पलवल, 23 नवंबर। कैंप थाना इलाका स्थित मार्केट में बच्चों के लिए कपड़े खरीदने गए एक युवक पर कार सवार होकर आए दो युवकों ने गोली चला दी। गनीमत रही कि गोली उस युवक को नहीं लगी। इसके बाद उक्त आरोपियों ने युवक के साथ मारपीट शुरू कर दी। मौके पर भीड़ जमा होने पर आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है।

शेखपुरा मोहल्ला निवासी अंजुम ने बताया कि वह बीती रात करीब 8 बजे अपनी बेटी के कपड़े खरीदने के लिए कैंप मार्केट में दोस्त अनिल के साथ गया था। इसी दौरान वहां कार से अशोक व उसका साथी सोनू आए और आते ही अशोक के साथी ने देसी तमंचे से उस पर फायर कर दिया। गनीमत रही कि गोली उसको नहीं लगी

वहीं, एक अन्य मामला सदर थाना इलाके के गांव दीघोट में मारपीट करने व जान से मारने की नियत से गोली चलाने का है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है। गांव दीघोट निवासी देवेंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि 21 नवंबर को गांव में योगेश, निरोतम व किशन ने उसके व उसके परिवार के साथ मारपीट की। जब उन्होंने मारपीट का विरोध किया तो उसे जान से मारने की नियत से गोली चलाई लेकिन उसे गोली नहीं लगी। पुलिस को मामले की शिकायत दी गई। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट