नकली पिस्तौल दिखाकर महिला से एक करोड़ की रंगदारी मांगी…

नकली पिस्तौल दिखाकर महिला से एक करोड़ की रंगदारी मांगी…

ग्रेटर नोएडा, 22 नवंबर। सेक्टर चाई फोर स्थित अपार्टमेंट में रहने वाली महिला से नकली पिस्तौल दिखाकर एक करोड़ की रंगदारी मांगने के आरोपी बाप-बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से नकली पिस्तौल भी बरामद की है। महिला का आरोप है कि आरोपियों ने उसे फोन कर रुपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी।

बीटा दो कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार राजपूत ने बताया कि महिला ने इस मामले में रविवार को आरोपी बाप-बेटे के खिलाफ एक करोड़ के रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज करवाया था। महिला ने आरोप लगाया था कि आरोपियों ने फोन कर उसे रुपये नहीं देने पर जान से मारने की भी धमकी दी थी। महिला ने ऑडियो रिकॉर्डिंग व कुछ अन्य सबूत भी पुलिस को उपलब्ध कराए हैं। पुलिस ने सोमवार की सुबह आरोपी सागर जैन और उसके बेटे अरविंद जैन को गिरफ्तार कर लिया। अरविंद ने नकली पिस्तौल के साथ अपना फोटो सोशल मीडिया के माध्यम से महिला के पास भेजा था और रुपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

आरोपी पक्ष ने आरोप को झूठा बताया

आरोपी सागर जैन की पत्नी ने आरोप को झूठा बताया है। सागर जैन की पत्नी का कहना है कि महिला से उनका एक प्लॉट को लेकर विवाद चल रहा है। महिला ने उन्हें बिना बताए प्लॉट को बेच दिया। उसके पति और बेटे ने महिला से अपने हिस्से के रुपये मांगे थे जिसे महिला रंगदारी बता रही है। उधर उनके बेटे का जो नकली पिस्टल के साथ फोटो बता रहे हैं, वह वर्ष 2013 का है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…