पांच करोड़ लेकर भी बिल्डर ने नहीं दिया फ्लैट…

पांच करोड़ लेकर भी बिल्डर ने नहीं दिया फ्लैट…

गुरुग्राम। दिल्ली से सटे गुरुग्राम में बिल्डर की मनमानी लगातार जारी है। आरोप है कि बिल्डर ने एक बुजुर्ग से प्रोजेक्ट में निवेश के नाम पर करीब 5.73 करोड़ रुपए लेकर फ्लैट नहीं दिया। रुपये वापस मांगने पर बिल्डर परेशान कर रहा है। पुलिस ने बुजुर्ग की शिकायत पर सुशांत लोक थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

डीएलएफ फेज-पांच स्थित द अरालियाज सोसाइटी निवासी हरदीप सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उन्होंने साल 2015 में एक बिल्डर के प्रोजेक्ट में निवेश किया था। बिल्डर द्वारा प्रोजेक्ट को तीन साल में पूरा कर फ्लैट पर कब्जा देना था। आरोप है कि बिल्डर ने यह प्रोजेक्ट समय पर पूरा नहीं किया। उन्हें दूसरे प्रोजेक्ट में बाई-बैक गारंटी के साथ दूसरा फ्लैट दे दिया। जब उन्होंने बिल्डर को वह फ्लैट देकर अपने 5.73 करोड़ रुपए वापस मांगे तो बिल्डर आनाकानी करने लगा।

इस बीच बिल्डर द्वारा दिए गए दस्तावेजों की उन्होंने जांच कराई तो पाया कि उसमें कुछ दस्तावेज फर्जी तरीके से बनाए गए हैं। पैसे मांगने पर बिल्डर उन्हें परेशान करने लगा। रुपये भी वापस नहीं दिए। जांच अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…