झांसा देकर घर से लेगये युवक का मिला शव-परिजनों में मचा कोहराम…

झांसा देकर घर से लेगये युवक का मिला शव-परिजनों में मचा कोहराम…

ऊसराहार पुलिस ने हाईवे सर्विस रोड किनारे पानी भरे गड्ढे में डूबे शव को किया बरामद…

इटावा 10 नवम्बर: भरथना की नवसृजित तहसील ताखा के थाना ऊसराहार क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम हवेली सुखईया पटयात में रामशरण सविता के घर गांव में उस समय चीख पुकार की बीच कोहराम मच गया,जब बीती रात गांव के ही दो नामजद युवक उसके झांसा देकर घर से बुलाकर लेगये उसके युवा पुत्र गौरव 20 बर्ष पुत्र रामशरण सविता का शव बुधवार की सुबह करीब 10 बजे हाईवे सर्विस रोड किनारे पानी भरे गड्ढे में तैरता देखा जाने की खबर परिजनों को मिली।
आपको बतादें घटना की सूचना पर परिजनों सहित भरथना पुलिस क्षेत्राधिकारी साधूराम ऊसराहार थानाध्यक्ष गंगादास गौतम पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुँच गये। जिसपर पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए पानी भरे गड्ढे में डूबे मृतक गौरव के शव को निकलवा कर कब्जे में लेलिया और पोस्टमार्टम को भेज दिया है।
घटना स्थल पर मृतक गौरव के पिता रामशरण सविता ने बताया कि उसका पुत्र कक्षा 11 का पंडित ज्ञादिन इंटर कालेज उरैग एरवाकटरा औरैया का छात्र था। वैसे वह और उनका मृतक पुत्र दौनों ही जौनपुर में रहकर मकान निर्माण में शटरिंग का कार्य कर रहे थे,बीते दिनों त्यौहार के कारण वह दोनों अपने बच्चों व परिवार में दीपावली मनाने आये हुए थे। उन्होंने बताया कि बीती रात गांव के दो नामजद युवक उनके घर आये और उसके बेटे को झांसा देकर अपने साथ बुलाकर लेगये थे। देर रात्रि तक बेटे की घर वापसी नहीं होने पर नामजदों के घर जाकर पूछा था लेकिन नामजद सहित उनका बेटे का कहीं कोई पता नही लग सका बुधवार की सुबह होने पर परिजनों ने लापता बेटे की खोजबीन में जुट गए थे। इसी बीच उन्हें यह दुःखद खबर मिल गई थी। ऊसराहार पुलिस ने घटना स्टाल के पास से मृतक की बाइक को भी अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू करदी है। ऊसराहार थानाध्यक्ष श्री गौतम ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और पीड़ित पक्ष से कोई लिखित तहरीर मिलने पर विशेष जांच पड़ताल के साथ दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

पत्रकार रजत तिमोरी की रिपोर्ट…