अक्कड़ बक्कड़ रफू चक्कर के कलाकारों को याद आया राज कुशल का अनोखा अंदाज…

अक्कड़ बक्कड़ रफू चक्कर के कलाकारों को याद आया राज कुशल का अनोखा अंदाज…

मुंबई, 04 नवंबर। वेब श्रृंखला अक्कड़ बक्कड़ रफू चक्कर में पुरुष नायक की भूमिका निभाने वाले विक्की अरोड़ा का कहना है कि निर्देशक के पास अभिनेताओं से प्रदर्शन निकलवाने का एक अनूठा तरीका है।

कौशल बहु-प्रतिभाशाली और मंदिरा बेदी के पति थे। विक्की ने बताया कि जब मुझे राज सर से शो और मुझे निभाए जाने वाले किरदार के बारे में फोन आया, तो उन्होंने मुझसे कहा कि सुनो, यह वह शो है जिसे मैं बना रहा हूं और भार्गव के किरदार की रूपरेखा ऐसी है। मेरे दिमाग में ऐसा था, वह क्यों सोचते है कि मैं भार्गव जैसे किरदार को निभाने के लिए इतना तैयार हूँ? आखिरकार, जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मुझे एहसास हुआ कि चरित्र कितना दिलचस्प है।

विक्की ने आगे कहा कि राज सर के पास अभिनेताओं को निर्देशित करने की एक अनूठी शैली थी। उन्होंने हमें पात्रों की व्याख्या करने की पूरी स्वतंत्रता दी, जिस तरह से हम चाहते थे और हमें यह निर्देश नहीं दिया कि एक ²श्य में कैसे अभिनय किया जाए। इससे मुझे आत्मविश्वास मिला।

साथी अभिनेता शिशिर शर्मा ने कहा कि वह एक निर्देशक नहीं थे जो कहते थे कि मैं इसे इस तरह चाहता हूं, बल्कि, वह मुझे एक ²श्य में अभिनय करने की अनुमति देते थे। जिस तरह से मैंने इसे देखा। अगर यह उनकी ²ष्टि से मेल नहीं खाता, तो वह जो चाहते थे उसे पाने के लिए इसे ठीक करते हैं। इस तरह अभिनेता-निर्देशक का रिश्ता मजबूत होता है।

उन्होंने आगे कहा कि इतने कम समय में इतने सारे प्रतिबंधों के साथ महामारी के दौरान शूट करना हमारे लिए आसान नहीं था। लेकिन हम इसे करने में कामयाब रहे, केवल इसलिए कि हम सभी ने शो के लिए राज के विजन के साथ खुद को प्रस्तुत किया।

राज कौशल द्वारा निर्देशित और निर्मित, अक्कड़ बक्कड़ रफू चक्कर को अमन खान ने लिखा है। कौशल का इस साल 30 जून को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था।प्राइम वीडियो पर अक्कड़ बक्कड़ रफू चक्कर प्रसारित होता है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…