अवैध संबंध में बाधक बनने पर प्रेमी के साथ मिलकर किया पति का कत्ल…

अवैध संबंध में बाधक बनने पर प्रेमी के साथ मिलकर किया पति का कत्ल…

दोनों गिरफ्तार, हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद…

लखनऊ/मोदीनगर। गाजियाबाद जिले के मोदीनगर के गांव आबिदपुर मानकी में बुधवार रात को हुई हारुन की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस के अनुसार, अवैध संबंधों में बाधक बनने पर पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति का चाकू से गला काटकर हत्या कर शव को सड़क पर फेंक दिया था। पुलिस ने पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू बरामद कर लिया है।
थाना प्रभारी मुनेन्द्र सिंह के अनुसार कि गत 28 अक्टूबर की सुबह गांव आबिदपुर मानकी में दौंसा बंजारपुर की ओर जाने वाले मार्ग पर एक युवक का शव पड़ा मिला था। शव की शिनाख्त गांव आबिदपुर मानकी निवासी हारुन के रूप में हुई। हारुन की गला रेतकर हत्या की गई थी और इस मामले में मृतक के ममेरे भाई शाहरुख ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक और उसकी पत्नी नरगिस की कॉल डिटेल निकाली तो कई चौंकाने वाली बातें सामने आईं। नरगिस की सबसे ज्यादा व लम्बी बातें अपने पति के मामा के लड़के आस मोहम्मद से होती थी।
इसके बाद नरगिस व आस मोहम्मद को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया, जब उनसे हत्या के बारे में पूछताछ शुरू की तो वह इधर-उधर की बात करने लगे। सख्ती करने व आमने-सामने एक साथ बैठाने पर दोनों ने हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। आस मोहम्मद ने बताया कि मेरी बुआ की शादी गांव सारा में हुई थी। काफी समय पहले बुआ अपने पुत्र हारुन के साथ गांव मानकी आ गई थी और मकान बनाकर रहने लगी। हारुन अपनी पत्नी को पति शराब पीकर काफी मारता-पीटता था। इसी दौरान नरगिस और उसके बीच अवैध संबंध बन गए। इसका पता लगने पर हारुन उनका विरोध करने लगा। नरगिस ने हारुन से छुटकारा पाने के लिए एक माह पहले उसकी हत्या की योजना तैयारी कर ली थी।
पूछताछ में नरगिस ने बताया कि बुधवार रात को हारुन घर पर खाना खाने के लिए आया था। इसी बीच आस मोहम्मद ने उसे फोन करके अपने घर बुला लिया। इसके बाद पीछे पीछे नरगिस भी आस मोहम्मद के घर पहुंच गई। पहले नरगिस ने उसके सिर पर डंडा मारा, जिससे वह बेहोश हो गया। इसके बाद आस मोहम्मद ने छुरी से उसका गला रेत दिया। उन्होने उसके शव को ई-रिक्शा में डालकर दौसा बंजारपुर मार्ग पर फेंका दिया। सीओ मोदीनगर सुनील कुमार सिंह के अनुसार आरोपियों के पास से हत्या में इस्तेमाल की किया चाकू, ई-रिक्शा, मोबाइल व सिम बरामद किया गया है।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,