उधार नहीं लौटाने पर युवक का अपहरण…

उधार नहीं लौटाने पर युवक का अपहरण…

ग्रेटर नोएडा। इमलिया गांव निवासी साहूकार ने ब्याज पर दिए रुपये नहीं चुकाने पर युवक का अपहरण कर लिया। साहूकार ने युवक को अपने दफ्तर में लाकर बंद कर दिया। आरोपी ने युवक के पड़ोसी को अपहरण करके ले जाने की जानकारी दी थी। इसके बाद युवक की पत्नी ने पुलिस को कॉल कर घटना की सूचना दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पीड़ित को उसके चंगुल से छुड़ाया है।

सेक्टर गामा-2 में राजू कुमार परिवार के साथ रहते हैं। राजू ने कुछ दिन पहले इमलिया गांव के रहने वाले साहूकार विनोद उर्फ शरद नागर से करीब एक लाख रुपये पांच फीसदी ब्याज पर उधार लिए थे। इनमें से कुछ रुपये राजू ने चुका दिए जबकि 50 हजार रुपये अभी बचे थे। आरोपी विनोद उधार दिए रुपये वापस देने का दबाव बना रहा था। गुरुवार को आरोपी विनोद राजू के सेक्टर गामा-2 स्थित घर पहुंचा और अपनी गाड़ी में उसका अपहरण कर लिया।

इस बीच आरोपी विनोद ने राजू के पड़ोसी को बताया कि वह उधर दिए रुपये नहीं देने पर उसका अपहरण कर ले जा रहा है। यह बात पड़ोसी ने राजू की पत्नी को बताई। राजू की पत्नी ने पुलिस को कॉल कर घटना की सूचना दी। घटना की सूचना पर बीटा दो कोतवाली पुलिस ने तुरंत मामले की छानबीन शुरू की और महज पांच घंटे के अंदर पीड़ित राजू को आरोपी विनोद के सेक्टर गामा-2 स्थित ऑफिस से मुक्त कराया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी विनोद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त आरोपी की गाड़ी भी बरामद की है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…