वाई-फाई लगाने के बहाने रेकी, फिर लाखों की चोरी

वाई-फाई लगाने के बहाने रेकी, फिर लाखों की चोरी

फरीदाबाद, 11 अक्टूबर। इन दिनों अपराधी वारदात को अंजाम देने में तरह-तरह के हथकंडे अपनाने लगे हैं। सेक्टर-46 में चोरी की वारदात को अंजाम देने से पहले दो युवक वाई-फाई कनेक्शन लगाने के बहाने मकान की छत पर पहुंचे। इसके बाद जब मकान मालकिन अपने घर का ताला लगाकर दुकान पर चली गई तो पीछे से ताला तोड़कर नकदी और आभूषण चोरी कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सेक्टर-46 में रहने वाली मीरा आनंद ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि घर में वह और उनका बेटा रहते हैं। सेक्टर-46 की मेन मार्किट मे उनकी किताबों की दुकान है। उनका बेटा विक्रम हर रोज की तरह सुबह दुकान पर चला गया था। वह घर पर अकेली थी। सुबह करीब 11 बजे दो लड़के उनके गेट पर आये और कहा कि वे वाई-फाई का कनेक्शन लगाते हैं। आपके

लिंक पर क्लिक कर पढ़िये “हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट

छात्रा को अगवा कर नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप,

घर से तार डालना है। महिला ने पहले उन युवकों से घर की छत पर चढ़ने से मना कर दिया, लेकिन बार-बार आग्रह करने पर महिला ने उन दोनों युवकों को छत पर जाने की अनुमति दे दी। कुछ देर बाद ही वे दोनों युवक वहां से चले गए। इसके कुछ देर बाद वह महिला अपने घर का ताला लगाकर दुकान पर चली गई।

शाम करीब 3 बजे जब उनका बेटा घर पर खाना खाने के लिये पहुंचा तो घर के सभी दरवाजों के लॉक टूटे हुये थे। अलमारियों से सारा सामान बाहर बिखरा हुआ था। उनमें रखे सोने-चांदी के आभूषण गायब थे। इसके अलावा कुछ नकदी भी चोरी कर ली गई। उसके बेटे ने उसे चोरी की यह सूचना दी। चोर बैंक की पासबुक व कागजात भी चोरी करके ले गए हैं।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िये “हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट

रेप के आरोपी सब इंस्पेक्टर से दूसरे पुलिस वाले ने मांगी रिश्वत