पंचायत चुनाव : कड़ी सुरक्षा के बीच मतगणना शुरू,

पंचायत चुनाव : कड़ी सुरक्षा के बीच मतगणना शुरू,

सिपाहियों ने दिखाया वर्दी का रौब

बेगूसराय, 10 अक्टूबर। त्रिस्तरीय पंचायत निर्वाचन की तृतीय चरण की मतगणना रविवार को कड़ी सुरक्षा के बीच शुरू हो गई। बेगूसराय के दो प्रखंड वीरपुर एवं डंडारी में तीसरे चरण का मतदान हुआ है, जिसकी मतगणना रविवार एवं सोमवार को होगी। यहां दोनों प्रखंड के 16 पंचायतों में स्थित 218 मतदान केंद्रों में मतदान हुआ था।

वीरपुर प्रखंड के लिए बाजार समिति परिसर तथा डंडारी प्रखंड के लिए जीडी कॉलेज परिसर में मतगणना हो रही है। 8 बजे से शुरू होने वाली मतगणना के लिए सुबह छह बजे से ही मतगणना केंद्र के आसपास भीड़ जुटने लगी थी। तमाम उम्मीदवार विभिन्न मंदिरों और मजारों पर सर झुकाकर अपनी जीत की कामना करके समर्थकों के साथ मतगणना केंद्र पर पहुंचे।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”हिन्द वतन” समाचार की रिपोर्ट

फाइल चोरी का सच जानने को पुलिसकर्मियों का होगा पालीग्राफी टेस्ट

इस दौरान बाजार समिति के आसपास बनाए गए चेक पोस्ट की हालत ठीक रहा लेकिन जीडी कॉलेज के आसपास बनाए गए चेक पोस्ट पर तैनात कर्मियों ने अपनी मनमानी की। इसी बीच गर्मी से बेचैन लोग काफी परेशान भी दिखे। जीडी कॉलेज के पास बजरंग चौक चेक पोस्ट पर एक सिपाही ने वर्दी का रौब दिखाकर लोगों के साथ दुर्व्यवहार भी किया। इस दौरान पुलिस पदाधिकारी और मजिस्ट्रेट मूकदर्शक बने रहे। प्रशासनिक स्तर पर वाहन पार्किंग की व्यवस्था नहीं किए जाने के कारण अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।

महना से डॉक्टर को दिखाने बेगूसराय आ रहे विनोद कुमार ने बताया कि बजरंग चौक के समीप उनकी बाइक पंचर हो गई, बाइक को साइड करके चेक कर रहे थे, इसी दौरान अचित कुमार नाम का बैच लगाए एक सिपाही ने उनसे गाली-गलौज की। मतगणना केंद्रों के आसपास लोगों की भारी भीड़ जुटी हुई है, फूल माला के अस्थाई दुकानें भी खुल गई हैं। मतगणना केंद्रों के अंदर अभ्यर्थी एवं उनके मतगणना अभिकर्ता को किसी प्रकार की परेशानी नहीं हो, इसके लिए विशेष व्यवस्था की गई है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”हिन्द वतन” समाचार की रिपोर्ट

एक शख्स ने अपने भाई के नाम पर 34 साल भारतीय सेना की सेवा की