अजय श्रीवास्तव की अपहरण में काम करेंगे यश कुमार…

अजय श्रीवास्तव की अपहरण में काम करेंगे यश कुमार…

मुंबई, 11 सितंबर। भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता यश कुमार फिल्मकार अजय श्रीवास्तव की फिल्म अपहरण में काम करने जा रहे हैं।

यश कुमार के साथ परवरिश, दामाद जी किराए पर हैं, घर वाली बाहर वाली 2 और कहानी जैसी सुप‍रहिट फिल्‍में दे चुके अजय श्रीवास्‍तव अब भोजपुरी में फिल्‍म ‘अपहरण’ बनाने वाले हैं। इस फिल्‍म का निर्माण अजय श्रीवास्‍तव प्रोडक्‍शन में होगा। इस फिल्‍म के लिए भी भोजपुरी के यूनिक एक्‍शन स्‍टार यश कुमार को साइन किया गया है। फिल्‍म ‘अपहरण’ का निर्माण बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक प्रकाश झा हिंदी कर चुके हैं। फिल्‍म ‘अपहरण’ की कहानी काफी अलग और नई होने वाली है।

अजय श्रीवास्‍तव ने कहा, “अपहरण’ की पटकथा पूरी तरह से भोजपुरी है। हमारी फिल्‍म का कंसेप्‍ट कहीं से भी इंफ्लूएंस्‍ड नहीं है। हमने नई और मजेदार कहानी पर काम किया है। हम इसका निर्माण भव्‍य पैमाने पर करने वाले हैं। हमारी फिल्‍म के हीरो यश कुमार होंगे, जो हमारी फिल्‍म की कहानी के लिए पूरी तरह से परफेक्‍ट हैं। बांकी कलाकारों की कास्टिंग भी चल रही है। जल्‍द ही हम इसका खुलासा भी करेंगे।”

उन्होंने कहा, “फिल्‍म ‘अपहरण’ भोजपुरी में एक बिग स्‍कैल की फिल्‍म होगी। इसकी कहानी थ्रिलर, एक्‍शन और रोमांस भी होगा। गाने एक से बढ़कर एक होने वाले हैं। हम जल्‍द ही अपनी फिल्‍म का शूटिंग स्‍टार्ट करेंगे। अभी हम फिल्‍म के प्री प्रोडक्‍शन पर काम कर रहे हैं। उम्‍मीद है कि हमारी फिल्‍म दर्शकों को भी पसंद आएगी और क्रिटिक्‍स को भी फिल्‍म पसंद आएगी।”

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट