नशेड़ी अध्यापिका ने छात्रा की बहन को पुलिस के सामने पीटा…

नशेड़ी अध्यापिका ने छात्रा की बहन को पुलिस के सामने पीटा…

फर्रुखाबाद, । थाना कमालगंज के एक विद्यालय में बुधवार को टीसी लेने गई छात्रा बहन को सहायक अध्यापिका ने जम कर पिटाई कर दी। आरोप है कि अध्यापिका नशे की आदी है। शिकायत पर पहुंची पुलिस को अध्यापिका ने खरी खोटी सुनाई।

थाना क्षेत्र के ग्राम खुदागंज निवासी राजीव कुमार की पुत्री कुमारी अंजली ने सहायक अध्यापिका नूपुर विश्नोई के खिलाफ कार्रवाई किए जाने के लिए थाना पुलिस एवं खंड शिक्षा अधिकारी को शिकायती पत्र दिया है। अंजली अपने चाचा कुलदीप सिंह के साथ छोटी बहन कुसुम की कक्षा 05 की टीसी लेने खुदागंज के प्राइमरी पाठशाला गई थी। अंजली ने अध्यापिका से टीसी देने की मांग की अध्यापिका नुपुर विश्रोई ने कुलदीप से कहा कि यहां आने से पहले मेरे पैर छुआ करो, बाद में बात करो। अंजली ने इस बात पर एतराज किया तो अध्यापिका नुपुर विश्नोई ने अंजली के दो-तीन थप्पड़ मारे और जूती उतारकर मारने को दौड़ी।

अंजली व उसके चाचा ने किसी तरह शिक्षिका से बचाया और खुदागंज पुलिस चौकी जाकर घटना की जानकारी दी। अंजली पुलिस के साथ पुनः स्कूल गई तब भी दबंग अध्यापिका ने पुलिस के सामने अंजली को गालियां देकर धमकाया। अंजली ने आरोप लगाया कि अध्यापिका नशे की हालत में रहती हैं। वह स्कूल आने वाले लोगों तथा बच्चों के साथ बदसलूकी करती हैं। अंजली ने पुलिस से रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करने तथा खंड शिक्षा अधिकारी से अध्यापिका को निलम्बित किए जाने की के साथ ही बहन की टीसी दिलवाए जाने की फरियाद की है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…