सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर तड़प उठे शहनाज के पिता संतोख सिंह, लिखा- हमेशा दिल में रहोगे…

सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर तड़प उठे शहनाज के पिता संतोख सिंह, लिखा- हमेशा दिल में रहोगे…

मुंबई, 07 सितंबर। ऐक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं हैं और कोई भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहा है। एक तरफ परिवार और फैन्स सिद्धार्थ के गम में टूट चुके हैं, वहीं शहनाज गिल अपनी सुध-बुध ही खो बैठी हैं। हाल ही ऐसी खबर आई कि शहनाज, सिद्धार्थ के जाने के बाद से न तो ढंग से खा रही हैं और न ही सो रही हैं। शहनाज के पिता संतोख सिंह और भाई शहबाज का भी यही हाल है।

शहनाज के पिता संतोख सिंह ने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को पढ़कर फैन्स भावुक हो रहे हैं और उनसे शहनाज का हाल पूछ रहे हैं। संतोख सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी एक पुरानी सेल्फी शेयर की है और साथ में लिखा है, ‘विश्वास नहीं हो रहा। तुम हमेशा दिल में रहोगे।’

इससे पहले उन्होंने सिद्धार्थ एक ब्लैंक एंड वाइट तस्वीर शेयर की थी, जिस पर लिखा था, ‘जिंदगी का सच बस इतना सा है, इंसान पल भर में याद बन जाता है। तुम्हें हम बहुत ज्यादा याद करेंगे।’

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की 2 सितंबर को हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई थी। पुलिस से जुड़े सूत्रों ने बताया था कि 2 सितंबर को तड़के 3:30 बजे सिद्धार्थ अनईजी फील कर रहे थे। उन्होंने मां को बताया कि बेचैनी हो रही है। तब मां ने उन्हें पानी पिलाकर सुला दिया था। लेकिन सुबह सिद्धार्थ सोकर नहीं उठे। घर आए फैमिली डॉक्टर ने सिद्धार्थ शुक्ला को मृत घोषित कर दिया।

कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के वक्त शहनाज उनके पास ही थीं। रात को जब सिद्धार्थ को तबीयत खराब लग रही थी तो उन्होंने शहनाज को अपने पास रुकने और पीठ थपथपाने के लिए कहा। इसी दौरान सिद्धार्थ सो गए और फिर उठे ही नहीं। शहनाज की भी आंख लग गईं और जब उन्होंने सुबह देखा कि सिद्धार्थ का शरीर एकदम ठंडा पड़ा है तो वह चिल्ला पड़ीं। शहनाज को सिद्धार्थ की मौत से गहरा सदमा लगा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहनाज और सिद्धार्थ इस साल दिसंबर में शादी करने वाले थे। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, दावा किया जा रहा है कि उनकी सगाई भी चुकी थी और शादी की तैयारियां चल रही थीं।

वहीं 6 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला की ऑनलाइन प्रेयर मीट रखी गई, जिसमें ऐक्टर के ब्रह्मकुमारी में बिताए गए यादगार पलों की झलकियां भी दिखाई गईं। परिवार के साथ-साथ सिद्धार्थ शुक्ला की ब्रह्मकुमारी से जुड़े हुए थे। इस साल रक्षाबंधन के मौके पर भी वह वहां गए थे और राखी बंधवाई थी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट