प्रॉपर्टी डीलर की हत्या में एक संदेही हिरासत में, चाचा की खुदकुशी के लिए मानता था जिम्मेदार

प्रॉपर्टी डीलर की हत्या में एक संदेही हिरासत में, चाचा की खुदकुशी के लिए मानता था जिम्मेदार

भोपाल, 06 सितंबर। खजूरी सड़क इलाके के ग्राम बरखेड़ा बोंदर में बीती रात प्रापर्टी डीलर नफीस की गोली मारकर की गई हत्या के मामले में पुलिस ने उसी गांव के ही एक युवक को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया है। आरोपित अपने चाचा की खुदकुशी के लिए नफीस को जिम्मेदार मानता था। संदेही से पूछताछ चल रही है। पुलिस का दावा है कि हत्या का खुलासा आज कर दिया जाएगा।

मालूम हो कि बरखेड़ा बोंदर निवासी नफीस खान (45) प्रापर्टी डीलिंग का काम करता था। रविवार शाम वह हाईवे पर स्थित अपने दोस्त के प्रापर्टी कार्यालय मिलने के लिए पहुंचा था। दोस्त से मिलने के बाद जब नफीस बाइक से घर वापस जाने के लिए निकला, तभी हाईवे से गुजरने के दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति ने नफीस की पीठ पर गोली चला दी थी। हमलावर युवक बाइक पर सवार था और गोली मारने के बाद वह मौके से फरार हो गया।

गोली नफीस के हृदय को चीरती हुई सीने के उस पार निकल गई थी। इससे नफीस लहूलुहान होकर रास्ते में गिर पड़ा। आसपास के लोगों ने परिजनों को घटना की सूचना दी। परिजन तुंरत मौके पर पहुंच गए तथा नफीस को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने चेक कर उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज एक संदेही को हिरासत में लिया है। वह अपने चाचा की खुदकुशी के लिए मृतक को जिम्मेदार मानता था, लेकिन अब तक चुप था। उसके चाचा ने चार साल पहले खुदकुशी कर ली थी।