किरण खेर ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज…

किरण खेर ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज…

अनुपम बोले- झूठी हैं मौत की खबरें…

 

पिछले महीने बॉलिवुड ऐक्टर और बीजेपी सांसद किरण खेर के कैंसर से पीड़ित होने की खबरें समाने आई थीं। इसके बाद से उनकी तबीयत के बारे में अंदाजे लगाए जाते रहे हैं। हाल में सोशल मीडिया पर उनके निधन के बारे में लोग अफवाहें फैलाने लगे। हालांकि अनुमप खेर ने बताया है कि किरण खेर बिल्कुल ठीक हैं और कैंसर डाइग्नोस होने के बाद पहली बार नजर भी आई हैं।

 

अनुपम और किरण खेर शुक्रवार को कोविड-19 वैक्सीन की अपनी दूसरी डोज लेने के लिए पहुंचे। किरण खेर को कैंसर का पता चलने के बाद वह पहली बार सार्वजनिक रूप से सामने आई हैं। इससे पहले उनके निधन की अफवाहें सोशल मीडिया पर सामने आ गई हैं। अनुपम ने सोशल मीडिया पर वैक्सीन लगवाते हुए अपना वीडियो और किरण खेर की तस्वीर शेयर की है।

 

अनुपम खेर ने किरण की तबीयत पर सोशल मीडिया पर लिखा, ‘किरण की तबीयत के बारे में अफवाहें फैल रही हैं। ये सभी झूठी खबरें हैं। वह एकदम ठीक हैं बल्कि आज दोपहर ही उन्होंने कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज ली है। मैं लोगों से निवेदन करता हूं कि ऐसी निगेटिव न्यूज न फैलाएं, शुक्रिया। सुरक्षित रहें।’

 

बता दें कि अप्रैल में अनुपम खेर ने बताया था कि किरण खेर को एक तरह का ब्लड कैंसर मल्टीपल मायलोमा डिटेक्ट हुआ है। इसके बाद बीच में एक बार और अनुपम खेर ने किरण की हेल्थ अपडेट दी थी और कहा था कि उनका इलाज चल रहा है और वह पहले से बेहतर हैं और उम्मीद है कि जल्द ही ठीक होकर वापस लौटेंगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….