सुहाना खान की इस ग्लैमरस तस्वीर से ज्यादा कैप्शन खींच रहा ध्यान…

सुहाना खान की इस ग्लैमरस तस्वीर से ज्यादा कैप्शन खींच रहा ध्यान…

 

मुंबई, 25 फरवरी। शाहरुख खान की बेटी सुहाना फिल्मों से भले दूर हों अब तक, लेकिन किसी बॉलिवुड दीवा से कम नहीं। सुहाना की लेटेस्ट तस्वीर और वीडियो इस वक्त काफी सुर्खियों में हैं।

 

सुहाना इस वक्त न्यू यॉर्क में हैं, जहां वह अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। सुहाना के सोशल अकाउंट पर नजर आ रही तस्वीर के अलावा एक वीडियो भी इस वक्त सुर्खियां बटोर रहा है। सुहाना के इस पोस्ट पर लिखा कैप्शन भी खूब सुर्खियों में है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुहाना ने लिखा है- से चीस. फैन्स सुहाना की इस तस्वीर पर स्टनिंग और हॉट लिखकर कॉमेंट्स कर रहे हैं।

 

तस्वीर में सुहाना किचन में खड़ी हैं, जहां कुकिंग का सामान भी नजर आ रहा है। फैन्स यह भी सवाल कर रहे हैं कि वह क्या बनाने जा रही हैं। सुहाना ने अब तक बॉलिवुड में कदम नहीं रखा है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके फैन फॉलोइंग की बात करें तो यह अभी से 1.5 मिलियन है।

 

सुहाना अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं, जिसे इंटरनेट पर छा जाने में जरा भी देर नहीं लगता। सुहाना अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टियों वाली तस्वीरों को लेकर तो कभी अपनी फैमिली के साथ आउटिंग की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। सुहाना खान बॉलिवुड फिल्मों में कदम रखने से पहले ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ में नजर आ चुकी हैं।