अक्षय कुमार व सुशांत राजपूत के साथ काम कर चुके अभिनेता संदीप नाहर ने की खुदकुशी…

अक्षय कुमार व सुशांत राजपूत के साथ काम कर चुके अभिनेता संदीप नाहर ने की खुदकुशी…

फिल्म केसरी में सिख जवान के रोल में संदीप नाहर 👆

सुशांत राजपूत व अन्य साथी कलाकारों के साथ 👆

मौत से पहले वीडियो बनाया, बोले- ये महिला का तनाव है जिसे झेलना मुश्किल है…

एक और अभिनेता की मौत से वालीवुड सदमे में…

लखनऊ/मुबंई। बॉलीवुड जगत से एक और मौत की खबर ने सबको चौंका कर रख दिया है, फिल्म केसरी और एमएस धोनी में एक्टिंग कर चुके अभिनेता संदीप नाहर ने मुंबई के गोरेगांव स्थित अपने आवास में खुदकुशी कर ली। आत्महत्या से पहले संदीप नाहर ने फेसबुक पर वीडियो साझा किया है। उन्होने वीडियो में अपनी पत्नी कंचन शर्मा पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। मुंबई पुलिस ने कहा है कि नाहर ने मुंबई के गोरेगांव स्थित अपने आवास में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली, पुलिस मामला दर्ज कर अब जांच कर रही है।
वीडियो में संदीप ने कह रहे हैं, ‘हैलो नमस्कार, मैं हूं संदीप नाहर। आप लोगों ने मुझे ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में देखा होगा, जिसमें मैं छोटू भईया के किरदार में था। वैसे तो आप लोगों को सुनकर बड़ा अजीब लगेगा, लेकिन जीवन में कुछ अच्छा नहीं चल रहा है, कई सारी दिक्कतें हैं…लेकिन मैं आज मानसिक रूप से थोड़ा स्थिर नहीं हूं। संदीप के अचानक इस तरह आत्महत्या करने से पूरा मनोरंजन जगत सदमे में है। फेसबुक से पहले संदीप ने जो वीडियो पोस्ट किया था, उसमें उसने अपनी आत्महत्या का कारण बताया और कहा, आपको यह सुनकर थोड़ा अजीब लगेगा कि मैं कैसे बात कर रहा हूं, लेकिन जीवन में बहुत सारी समस्याएं हैं, लेकिन मैं आज स्थिर नहीं हूं, क्योंकि मेरी पत्नी कंचन शर्मा…..मैं उसे (कंचन शर्मा) समझा कर थक गया हूं। अतीत की एक ही बात को दोहराते हुए, रोज़ाना लड़ना, मुझे बहुत चिढ़ हो गई है।
वीडियो में संदीप आगे कहते हैं कि मैं उसे सब कुछ समझाता हूं कि कंचन इस तरह से ऐसा नहीं करती है, इस बात को समझे … उसने मेरे परिवार को गालियां दीं, मेरे लिए मां से बहुत नफरत करती है…..। काम को लेकर मुंबई में बहुत तनाव है, हर चीज को लेकर तनाव है, लेकिन काम के तनाव का सामना अभी भी किया जा सकता है, लेकिन यह महिला का तनाव है, जिसे झेलना बहुत मुश्किल हो गया है। ‘ये (कंचन शर्मा) हर चीज पर लड़ती है, और यह लड़ना सामान्य लड़ाई नहीं है, ठीक उसी तरह जैसे साइको का मतलब होता है…..एक व्यक्ति है जो शराब पीता है और लड़ता है, लेकिन उसकी शराब बंद हो जाती है। जनवरी में वह घर से भाग गई थी, उसकी माँ उसे बहुत शह देती है। दरअसल, उसकी दो बहनें हैं और दोनों की लव मैरिज है। आप झूठ बोलकर केस बनाते हैं, ये क्या बातें हैं ?
संदीप ने फेसबुक पर खुदकुशी की बात लिखी और अपना वीडियो मैसेज भी अपलोड किया, साइबर पुलिस को जैसे ही वायरल मैसेज की जानकारी मिली उन्होंने फेसबुक से संपर्क कर उस तक पहुंचने की कोशिश की लेकिन तब तक संदीप ने खुदकुशी कर ली थी। गोरेगांव पुलिस मामले की जांच कर रही है। (16 फरवरी)

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,