*चार साल के मासूम का अपहरण कर हत्या के मामले में*

*चार साल के मासूम का अपहरण कर हत्या के मामले में*

 

*पुलिस मुख्य आरोपी की तलाश में जुटी,कई जिलों में ताबड़तोड़ छापे*

*ग्रेटर नोएडा।* ग्रेटर नोएडा के गुलिस्तानपुर गांव से चार साल के मासूम का अपहरण कर हत्या के मामले में पुलिस मुख्य आरोपी की तलाश में जुटी है। पुलिस की टीमों ने कन्नौज और आजमगढ़ समेत यूपी के कई जिलों में दबिश दी है लेकिन आरोपी का अभी तक सुराग नहीं लग सका है। पुलिस ने शनिवार को इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया था।

गुलिस्तानपुर गांव से 24 जनवरी को ब्रह्मदेव राय के पुत्र रितिक का पड़ोस में रहने वाले विजय और उसके साथी अनिल ने अपहरण कर लिया था। दोनों आरोपियों ने मिलकर रितिक की हत्या की और शव को एक कंपनी के पीछे दलदल में दबा दिया था। पुलिस ने शनिवार को इस मामले में एक आरोपी अनिल को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया था जबकि मुख्य आरोपी विजय अभी फरार है।

पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी विजय की तलाश में कन्नौज और आजमगढ़ समेत यूपी के कई जिलों में दबिश दी गई है लेकिन आरोपी नहीं मिला। उसका अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। सूरजपुर कोतवाली प्रभारी अजय कुमार ने बताया मुख्य आरोपी की तलाश में पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही है। उम्मीद है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का कारण गला दबाकर आया है। आरोपियों ने मासूम की गला दबाकर हत्या की और उसके बाद शव को दलदल में दबा दिया था। पुलिस ने शनिवार को एक आरोपी की निशानदेही पर मासूम के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मुख्य आरोपी विजय पुलिस से बचने के लिए इधर उधर भाग रहा है। पुलिस को पता चला है कि वह घटना के बाद अपनी ससुराल पहुंचा था। लेकिन जब पुलिस उसकी ससुराल पहुंची तो वहां से गायब हो गया। पुलिस को वह उसके घर पर भी नहीं मिला। पुलिस का दावा है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।