मलाइका अरोड़ा के साथ बांद्रा में दिखे अर्जुन कपूर…

मलाइका अरोड़ा के साथ बांद्रा में दिखे अर्जुन कपूर…

 

मुंबई, 13 फरवरी। मलाइका अरोड़ा पिछले काफी समय से अपनी लव-लाइफ को लेकर खूब चर्चा में हैं। मलाइक इन दिनों ऐक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। पिछले दिनों मलाइका और अर्जुन एकसाथ आउटिंग पर नजर आए।

 

मलाइका अरोड़ा का यह वीडियो इस वक्त सुर्खियों में छाया है, जिसमें उनके साथ अर्जुन कपूर भी नजर आ रहे हैं। दोनों बांद्रा में साथ-साथ नजर आए। वहां मीडिया से जुड़े लोग भी मौजूद थे। इस वीडियो में अर्जुन मलाइका को उनकी कार तक पहले पहुंचाते हैं और फिर अपनी कार की तरफ बढ़ते नजर आ रहे हैं।

 

इस वीडियो को देख जहां कुछ फैन्स ने अर्जुन के केयरिंग होने को लेकर उनकी तारीफें की हैं, वहीं कइयों ने एक बार फिर से उनके उम्र की अंतर पर कॉमेंट्स करना शुरू कर दिया है। कुछ ने इन्हें क्यूट कपल बताया है तो कुछ इस जोड़ी को मां-बेटे की जोड़ी बता रहे हैं। कुछ ने तो अर्जुन को अपने लिए दूसरी कुंवारी लड़की ढूंढने की सलाह भी दे है। कुछ ने उन्हें ट्रोल करने वालों को नसीहत दी है कि यदि दोनों खुश हैं एक-दूसरे के साथ तो उन्हें खुश रहने दो और उन्हें टैग करने से उनको कुछ फर्क नहीं पड़ेगा।

 

बता दें कि पिछले कई सालों से अर्जुन और मलाइका की डेटिंग की खबरें सोशल मीडिया की सुर्खियां रही हैं। दोनों अक्सर आउटिंग के लिए साथ जाया करते या फिर अर्जुन कई बार मलाइका का घर पर भी नजर आए हैं। हालांकि, दोनों ने एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप को लेकर कुछ भी नहीं कहा है, लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करते नजर आए हैं दोनों।

 

किसी भी फैमिली फंक्शन में दोनों एक-दूसरे के साथ अक्सर साथ होते हैं। हाल ही में अमृता अरोड़ा की बर्थडे पार्टी में मलाइका के पूरे परिवार के साथ वहां अर्जुन कपूर भी मौजूद थे। पार्टी के अंत में वह मलाइका के माता-पिता और बेटे अरहान को छोड़ने के लिए नीचे तक भी आए थे।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…