मीडियाकर्मियों को भी लगे कोरोना का टीका…

मीडियाकर्मियों को भी लगे कोरोना का टीका…

नई दिल्ली/मेरठ। सोशल मीडिया के राष्ट्रीय महामंत्री अंकित बिश्नोई, आईमा न्यूज के राष्ट्रीय अध्यक्ष  महेश शर्मा व आॅल इंडिया न्यूज पेपर एसोसिएसन के राष्ट्रीय अध्यक्ष रवि कुमार बिश्नोई ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मंत्री डाॅ हर्षवर्द्धन व सचिव को ईमेल से पत्र भेजकर तथा टवीटर पर अवगत कराते हुए मांग की है कि देशभर में मीडियाकर्मियों को भी तुरंत लगवाया जाए कोरोना का टीका।
पत्र में उन्होंने कहा कि महोद्य, जैसा की सबके साथ आप भी अवगत है की कोरोना काल में लाॅकडाउन के दौरान आम आदमी की मद्द और सरकार द्वारा चलायी जा रही योजनाओं से हर व्यक्ति को अवगत कराने में मीडिया का भरपूर योगदान रहा। बाकि सरकारी विभागों से सबंध हर व्यक्ति को तो तनख्वाह और सुविधाएं भी प्राप्त थी। एक मात्र मीडिया कर्मी ऐसे थे जो अपनी जान पर खेलकर बिना किसी सुविधा और आर्थिक प्राप्ति के सेवाभाव से 14 से 16 घंटे अपनी जिम्मेदारियों को अंजाम दे रहे थे। आदरणीय, इस कार्य के चलते विश्व और देशभर में कई पत्रकारों को अपनी जान से हाथ भी धोना पड़ा। उसके बावजूद अब जब कोरोना टीका लगाये जाने का नम्बर आया, तो सरकार शासन और प्रसाशन द्वारा लोकतंत्र के चैथे स्तंभ से जुड़े प्रिंट इलेक्ट्रानिक और सोशल साईटों से सबंध पत्रकारों को कोरोना टीका लगवाने के मामले में जो उदासीनता बरती जा रही है, वो असहनीय और असोचनीय दोनो ही है।
श्रीमान जी, आपसे विन्रम अनुरोध है की मीडियाकर्मियों का महत्व और उनके योगदान को ध्यान में रखते हुए होना तो यह चाहिए था की सर्वप्रथम टीका इन्हे ही लगवाना चाहिए था। लेकिन जो हुआ सो हुआ। अब देशभर में सभी इच्छुक मीडिया से जुड़े लोगो को कोरोना का टीका लगवाने की सर्वप्रथम व्यवस्था करायी जाये।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…