UP में एक बार फिर पुलिस टीम पर दबंगों का हमला…

UP में एक बार फिर पुलिस टीम पर दबंगों का हमला…

बच्ची से छेड़छाड़ के मामले में कार्रवाई करने गए दारोगा को पीटा…

शाहजहांपुर/उत्तर प्रदेश: यूपी के शाहजहांपुर में बुधवार रात एक पुलिसकर्मी पर हमले का मामला सामने आया है।जानकारी के मुताबिक,यहां जगराते के दौरान कुछ दबंगों ने एक बच्ची से छेड़छाड़ की।बच्ची के परिवार वालों ने जब इसका विरोध किया,तो बदमाशों ने उन्हें भी पीटा।लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी,जिसके बाद सब इंस्पेक्टर 3 सिपाहियों के साथ वहां पहुंचे और स्थिति को काबू में करने की कोशिश की,ऐसे में दबंगों ने दारोगा पर हमला कर दिया। पुलिसकर्मी पर हमले की सूचना मिलते ही मिर्जापुर और परौर थाना की पुलिस भी कलान पहुंची,अब आरोपी पुलिस की हिरासत में हैं और उनसे पूछताछ जारी है।

मामला कलान कस्बे का है, जहां के एक परिवार ने बच्चे के जन्म पर जागरण आयोजित किया था,इसके लिए बाजार के पास ही पंडाल लगाया गया।बुधवार की रात 8.30 बज गए थे,लेकिन कलाकार आए नहीं थे,आसपास के घरों के लोग और बच्चों ने मंच के सामने अपनी जगह बना ली थी।जिस परिवार ने कार्यक्रम रखा था,उन्हीं के एक रिश्तेदार की एक 10 साल की बेटी भी वहां बैठी थी।पड़ोस के ही कुछ युवक पहुंच गए।वे शराब के नशे में धुत हैं,थोड़ी देर बाद यह युवक बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने लगे,इसपर बालिका चिल्ला पड़ी।
बच्ची की आवाज सुन परिवार के कई लोग वहां पहुंचे और युवकों को बाहर निकालने की कोशिश की,इस बात पर आरोपियों ने परिवार के लोगों पर हमला कर दिया।पंडाल में हंगामा हो गया,इसे देखते हुए वहीं मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी।सूचना मिलते ही दारोगा पंकज चौधरी 3 सिपाहियों के साथ वहां पहुंचे और आरोपी युवकों को हड़काया,इसपर नशे में धुत आरोपियों ने पुलिस पर ही हमला कर दिया,वहां मौजूद लोगों ने जानकारी दी है कि इन आरोपियों ने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की, जिसमें दारोगा जख्मी हो गए हैं।

कलान थाने से इसकी सूचना मिलने पर मिर्जापुर और परौर पुलिस भी वहां पहुंची, खुद पर हुए हमले से पुलिस प्रशासन में आक्रोश है। पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्त में ले लिया है।एसपी ग्रामीण ने जानकारी दी है कि अभी तक 5 आरोपियों को पकड़ कर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है,बाकियों के नाम सामने आने पर उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…