जज के बेटे से हुआ था विवाद गुस्से में गनर ने चलाई गोली

गुरुग्राम शूटआउट मामले में पुलिस ने दावा किया है कि जज की पत्नी और बेटे पर हमला करने वाले गनर महिपाल ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। घटना के चार दिन बाद बुधवार को मीडिया के सामने आई पुलिस ने कहा कि गनर महिपाल ने जज की पत्नी व बेटे को तात्कालिक गुस्से की वजह से गोली मारी थी। पुलिस उपायुक्त अपराध सुमित कुमार ने बताया कि गाड़ी छोड़ कर गायब रहने को लेकर गनर और जज के बेटे में विवाद हुआ था। इसके बाद जब जज की पत्नी ने बीच बचाव का प्रयास किया तो गनर ने गोली चलाई। उन्होंने कहा कि पुलिस पूछताछ में गनर ने जज और उनके परिवार की बड़ाई की है।

गौरतलब है कि आरोपी महिपाल ने गुरुग्राम के सेक्टर-49 के आर्केडिया मार्केट में अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश कृष्णकांत की पत्नी और बेटे को गोली मार दी थी। जज की घायल पत्नी रितु ने इलाज के दौरान  शनिवार देर रात दम तोड़ दिया था। जबकि डॉक्टरों ने उसके 18 वर्षीय घायल बेटे ध्रुव को ब्रेन डेड घोषित कर दिया था। ध्रुव का इलाज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में चल रहा है जहां उसकी हालत स्थिर है।

इससे पहले पुलिस ने रविवार को आरोपी गनर को अदालत में पेश किया था जहां से उसे चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया था। अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश कृष्णकांत ने गनर महिपाल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। गुरुग्राम के पुलिस आयुक्त केके राव ने गनर महिपाल को नौकरी से बर्खास्त कर दिया था।