*11 हज़ार केवी का तार टूट कर युवक पर गिरा,बुरी तरह झुलसा* 

*11 हज़ार केवी का तार टूट कर युवक पर गिरा,बुरी तरह झुलसा*

 

*लोगो ने रोड जाम कर बिजली विभाग के खिलाफ किया प्रदर्शन*

 

 

 *नोएडा।* ग्रेटर नोएडा के दादरी कोतवाली क्षेत्र के मिलन विहार कॉलोनी में हुए एक हादसे में एक युवक पर बिजली के 11 हजार केवी का तार टूट कर गिर गया, जिससे युवक बिजली का करेंट लगने बुरी तरह झुलस गया। लोगो ने युवक को गम्भीर अवस्था मे अस्पताल में कराया है।इस हादसे से गुस्साये लोगो ने बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए दादरी-सूरजपुर रोड को जाम कर दिया। लोगो का आरोप है कि बिजली विभाग की लापरवाही के चलते हुए ये हादसा हुआ है। लोगो का कहना है कि कई बार बिजली विभाग से शिकायत करने के बावजूद भी बिजली के जर्जर तारों को ठीक नहीं किया गया जिससे ये हादसा हुआ है। जाम लगाए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुच कर लोगो को समझाया जिसके बाद जाम खोल दिया गया।

 

दादरी-सूरजपुर रोड पर लगे जाम को लोगो को समझा कर खुलवाते पुलिस वाले, इन लोगो ने ये जाम एक युवक के बिजली की तार की चपेट में आ झुलसने के बाद लगाया है। लोगो का कहना है की मिलन विहार कॉलोनी में रहने वाला युवक सनी अपनी ड्यूटी कर वापस अपने घर लौट रहा था तभी अचानक से 11000 केवी का बिजली का तार टूट कर उसके ऊपर आ गिरा हाईटेंशन तार की चपेट में आने से सनी गंभीर रूप से झुलस गया वहां मौजूद लोगों ने किसी तरीके से युवक सनी को बचाकर अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

 

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडे का कहना है कि सनी उम्र करीब 22 वर्ष पुत्र प्रमोद कुमार निवासी मिलन विहार को घायल अवस्था में उपचार हेतु नवीन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, घटना से नाराज महिलाये व कुछ लोगो ने रोड पर आकर जाम लगा दिया गया। पुलिस ने लोगों से बात कर जाम को खुलवाया और बिजली विभाग के अधिकारियों से वार्ता कर समस्या का समाधान कराने का प्रयास किया जा रहा है।