रिचा चड्डा और स्वरा भास्कर ने उड़ाया कंगना रनौत का मजाक…

रिचा चड्डा और स्वरा भास्कर ने उड़ाया कंगना रनौत का मजाक…

खुद को बताया था ‘धरती की बेस्ट ऐक्ट्रेस’…

 

मुंबई, 10 फरवरी । बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनतौ सोशल मीडिया पर अपने कॉमेंट्स और रिऐक्शंस के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। एक दिन पहले ही उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए खुद को पृथ्वी की सबसे अच्छी ऐक्ट्रेस होने का दावा किया था और डिबेट के लिए चैलेंज भी किया कि इस प्लैनेट की किसी भी ऐक्ट्रेस में उनके जैसा क्राफ्ट और काबिलियत नहीं है। कंगना अपने इस ट्वीट पर बुरी तरह ट्रोल हुई हैं। अब कंगना के इस दावे पर ऐक्ट्रेस रिचा चड्ढा और स्वरा भास्कर ने भी मजे लिए हैं।

 

दरअसल कंगना के बुरी तरह ट्रोल होने के बाद रिचा चड्ढा ने भी एक ट्वीट किया है। हालांकि रिचा ने इसमें किसी का नाम नहीं लिया है लेकिन उनका निशाना कंगना रनौत ही मानी जा रही हैं। उन्होंने एक टेक्सट शेयर करते हुए लिखा, ‘आत्ममुग्ध व्यक्तित्व विकार के लक्षण, ध्यान से पढ़ें।’ इस तस्वीर में अपनी असफलता के लिए दूसरों पर आरोप लगाना, निजी और सार्वजनिक जीवन में अलग तरीके से पेश आना, अपने सपनों की दुनिया में रहना, अपने एजेंडा के लिए झूठ बोलना और गलत तथ्य रखना, लोगों को उकसाना और उन पर आरोप लगाना और अपनी गलती स्वीकार नहीं करना जैसे लक्षण शामिल हैं। देखें, रिचा का ट्वीट:

 

इसी तरह से स्वरा भास्कर ने भी इमोजी के साथ एक यूजर के कॉमेंट का जवाब दिया है। दरअसल यूजर ने कंगना के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, ‘दीदी एक मेरी नजर में है। उसका नाम स्वरा भास्कर है लेकिन पृथ्वी लोक पर है। मंगल पर सच्ची आपसे बेहतर कोई अभिनेत्री नहीं है।’

 

कंगना ने ट्वीट किया, ‘मैसिव ट्रांसफॉर्मेशन अलर्ट, एक परफॉर्मर के तौर पर मैं जितनी रेंज दिखाती हूं, इस ग्लोब में किसी और ऐक्ट्रेस में अब तक नहीं है। लेयर्ड किरदार दिखाने क लिए मेरे पास मेरिल स्ट्रीप जैसा रॉ टैलंट है वहीं ऐक्शन और ग्लैमर के लिए गल गडोट जैसा।’ इसके साथ कंगना ने ‘थलाइवी’ और ‘धाकड़’ की तस्वीरें शेयर की हैं।

 

इसके बाद वाले ट्वीट में कंगना ने लिखा, ‘मैं ओपन डिबेट के लिए तैयार हूं , अगर इस ग्रह पर कोई और ऐक्ट्रेस मुझसे ज्यादा रेंज और बेहतरीन क्राफ्ट दिखा सके तो मैं वादा करती हूं कि अपना अहम छोड़ दूंगी तब तक मैं इस गर्व का सुख ले सकती हूं।’

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…