फिर मारी महिला ने बाजी, चौथी करोड़पति बनीं डॉक्टर नेहा शाह…

फिर मारी महिला ने बाजी, चौथी करोड़पति बनीं डॉक्टर नेहा शाह…

 

मुंबई, 04 जनवरी। कौन बनेगा करोड़पति 12′ में एक बार फिर से महिला ने बाजी मार ली है और इस शो को उसका चौथा करोड़पति मिल गया है। जी हां, इस बार करोड़पति वाला कारनामा एक महिला ने ही कर दिखाया है। ‘केबीसी 12’ की चौथी करोड़पति हैं डॉक्टर नेहा शाह। नेहा शाह इस शो में अमिताभ के साथ जमकर फ्लर्ट करने की वजह से भी काफी चर्चा में हैं।

इस शो के चैनल पर ए प्रोमो वीडियो जारी किया गया है, जिसमें अमिताभ बच्चन नेहा शाह के 1 करोड़ रुपए जीतने की घोषणा करते नजर आ रहे हैं। इस प्रोमो वीडियो में अमिताभ के साथ नेहा के मजाक-मस्ती की भी झलकियां नजर आ रही हैं। इसके बाद नेहा अगले एपिसोड में इस शो में 7 करोड़ रुपए के सवाल के लिए हॉट सीट पर खेलती नजर आएंगी।

वीडियो में नेहा अमिताभ के सामने अमिताभ बच्चन और जीनत अमान की फिल्म ‘डॉन’ का गाना ‘जिसका मुझे था इंतजार’ गाती नजर आ रही हैं। इसके बाद अमिताभ उनसे कहते हैं- आपको जो होनेवाले होंगे उनके लिए आपने ये गाना तैयार किया होगा, जिसपर वह कहती हैं कि सर,वो आप हो जाओ न। इसके बाद अमिताभ कहते हैं- हमारा तो हो गया है। बता दें कि इससे पहले करोड़पति बनने वाली तीनों कंटेस्टेंट्स महिला ही हैं। नेहा शाह से पहले अनुपा दास, आईपीएस ऑफिसर मोहिता शर्मा, नाज़िया नसीम इस शो की करोड़पति विनर रह चुकी हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट …