अखिलेश यादव का बड़ा बयान नहीं लगवाएंगे कोरोना का टीका…

अखिलेश यादव का बड़ा बयान नहीं लगवाएंगे कोरोना का टीका…

बोले- BJP की वैक्सीन पर नहीं है भरोसा…

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने साधा निशाना…

बयान पर केशव मौर्य का पलटवार…

देश भर में कोरोना वैक्सीन को लेकर चर्चा जोरों पर है।वैक्सीनेशन के लिए केंद्र सरकार ने आज यानी 2 जनवरी 2021 से देश के हर राज्य में कोरोना वैक्सीन का ड्राई रन का फैसला किया है।लेकिन इस बीच समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व सीएम अखिलेश यादव का बड़ा बयान सामने आया है,उन्होंने कहा है कि वो कोरोना की वैक्सीन नहीं लगवायेंगे। अखिलेश ने कहा,मुझे बीजेपी की वैक्सीन पर भरोसा नहीं है,वहीं उनके इस बयान पर बीजेपी नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया दी।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने साधा निशाना

सपा मुखिया के बयान पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने निशाना साधा. उन्होंने कहा कि “पीएम मोदी ने जान है तो जहान है की बात कही है।कोरोना वैक्सीन के लिए दुनिया भर के वैज्ञानिकों ने रात दिन इसलिए एक करा कि कम से कम जानें जाएं। अखिलेश यादव अपनी डूबती राजनीति बचाने के लिए दुर्भाग्यपूर्ण बयानबाज़ी कर रहे हैं।

अखिलेश के बयान पर केशव मौर्य का पलटवार

अखिलेश यादव के कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाने वाले बयान पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने भी पलटवार किया. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को वैक्सीन पर भरोसा नहीं और उत्तर प्रदेश वासियों को अखिलेश यादव पर भरोसा नहीं है. वैक्सीन पर सवाल उठाना वैज्ञानिकों का अपमान है, उनको इसके लिए माफ़ी मांगनी चाहिए।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट …