शिक्षक ने छात्रा के पति को वीडियो भेजकर कहा- पत्नी को तलाक दे दो वर्ना मार डालूंगा….

शिक्षक ने छात्रा के पति को वीडियो भेजकर कहा- पत्नी को तलाक दे दो वर्ना मार डालूंगा….

ट्यूशन पढ़ाते-पढ़ाते हो गया एकतरफा प्यार, दूसरे से शादी होने पर उठा लिया हथियार…

लखनऊ/पटना। बिहार के दरभंगा में एक शिक्षक के प्रेम-प्रसंग की एक ऐसी घटना सामने आई है, जो काफी हैरान करने वाली है। दरअसल शिक्षक ने प्यार पाने के लिए कलम छोड़कर हथियार उठा लिया और अपनी ही छात्रा के पति को आरोपी शिक्षक ने एक वीडियो भेजा है, जिसमे जान से मारने की धमकी दी है। शिक्षक का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें यह हथियार के साथ दिखाई दे रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
दरभंगा जिले के जाले थाना इलाके के राढ़ी गांव में एक शिक्षक जितेंद्र शर्मा ने अपनी छात्रा के पति रामलाल यादव को हत्या की धमकी दी है। दरअसल पूरा मामला ये है कि 9वीं क्लास के स्टूडेंट को पढ़ाने वाले शिक्षक जितेंद्र शर्मा को ट्यूशन पढ़ाते-पढ़ाते अपनी ही छात्रा से प्यार हो गया। हालांकि लड़की उससे प्यार नहीं करती थी लेकिन शिक्षक उससे एकतरफा प्यार करता था।
एक साल पहले 2019 में छात्रा की शादी रामलाल यादव से हो गई। शादी के बाद से ही उसकी जिंदगी में उथल-पुथल शुरू हो गई। अपनी ही छात्रा के प्यार में पागल सनकी शिक्षक ने छात्रा के पति रामलाल के बड़े भाई को गोली मार दी और उसने कहा कि छात्रा यानी कि रामलाल अपनी पति को तलाक दे दे।
इस घटना के 10 दिन बाद आरोपी शिक्षक जितेंद्र शर्मा ने छात्रा के पति रामलाल को एक वीडियो उसके मोबाइल पर भेजा। इस वीडियो में आरोपी शिक्षक हथियार के साथ दिखाई दे रहा है, जिसमें वह ये कह रहा है कि या तो रामलाल अपनी पत्नी को तलाक दे दे वरना वह उसकी हत्या कर देगा। रामलाल ने थाने में आवेदन देते हुए अपनी जान की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट…