अतिक्रमण हटाने गई नगर निगम की टीम का विरोध, जमकर हंगामा…

अतिक्रमण हटाने गई नगर निगम की टीम का विरोध, जमकर हंगामा…

मेरठ, 22 दिसम्बर। नौचंदी थाना क्षेत्र में गढ़ रोड पर मंगलवार को अतिक्रमण हटाने पहुंचे नगर निगम के प्रवर्तन दल को व्यापारियों के विरोध का सामना करना पड़ा। इस दौरान नगर निगम के अधिकारियों और व्यापारियों की तीखी नोकझोंक हुई। बाद में नगर निगम के अधिकारियों ने हाईकोर्ट में दाखिल जनहित याचिका का हवाला देते हुए व्यापारियों को शांत कर दिया।

गढ़ रोड पर अतिक्रमण को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर की गई। हाइकोर्ट ने नगर निगम के अधिकारियों को अतिक्रमण को लेकर फटकार लगाई थी। जिसके बाद से नगर निगम के अधिकारी लगातार सड़क की पटरी और नालों पर किया गया अतिक्रमण हटाने में जुटे हैं।

इसी क्रम में मंगलवार को नगर निगम का प्रवर्तन दल गढ़ रोड स्थित नंदनी प्लाजा के पास पहुंचा था। जहां जब प्रवर्तन दल के अधिकारियों ने नाली और नालों पर किया गया अतिक्रमण हटाना शुरू किया तो व्यापारियों ने विरोध शुरू कर दिया। व्यापारियों का कहना था कि उनके द्वारा नाले पर बनाए गए रैंप से सड़क का ट्रैफिक कहीं भी प्रभावित नहीं होता। इस दौरान व्यापारी नेता विपुल सिंघल, मनोज गुप्ता और अन्य लोगों की नगर निगम की टीम से तीखी नोकझोंक हुई। नगर निगम की टीम ने हाईकोर्ट में दाखिल पीआईएल का हवाला देते हुए व्यापारियों को समझाया। जिसके बाद व्यापारियों और नगर निगम की टीम ने साथ मिलकर अतिक्रमण हटाया।

हिन्द वतन समाचार की रिपोट…