*बैखौफ अपराधियों ने चौबीस घंटे में चार लोगों को गोली मारी…..*

*बैखौफ अपराधियों ने चौबीस घंटे में चार लोगों को गोली मारी…..*

*एसएसबी जवान से मोटरसाइकिल लूटने की कोशिश: बढ़ते अपराधों से लोगों में दहशत*

*लखनऊ/पटना।* बिहार में अपराधियों ने इन दिनों पुलिस की नाक में दम कर रखा है, आरा में अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया। भोजपुर जिले में कुछ ही घंटे के भीतर अपराधियों ने ताबड़तोड़ 4 लोगों को गोली मार दी, जिससे जिले में सनसनी फैल गई। लॉ एंड आर्डर फेल होने के कारण पुलिस की कार्यशैली और लोगों की जान की सुरक्षा को लेकर सवाल उठ रहे हैं। पहली घटना में भोजपुर जिले के आरा नवादा थाना इलाके में विष्णु नगर मुहल्ले में बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी। युवक अपने दोस्त से मिलने गया था, इस दौरान बदमाशों ने उसे निशाना बनाया और गोली मार दी। घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
दूसरी घटना भोजपुर के बिहियां थाना इलाके में कर्जा गांव में अपराधियों ने एक अन्य युवक को गोली मार दी। जमीन विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया, युवक अपने घर के बाहर खड़ा था। इस दौरान अपराधी आये और उसे गोली मारकर चलते बने। उसे भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीसरी घटना भोजपुर के गड़हनी थाना इलाके में पोसवा गांव में घटी, जहां अपराधियों ने 32 साल के युवक को गोली मार दी, हालांकि इसकी जान बच गई। युवक को घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।अपराधियों ने आपसी विवाद में इस वारदात को अंजाम दिया।
चौथी घटना में बीती देर रात भोजपुर जिले में जगदीशपुर थाना क्षेत्र के दावां मोड़ के पास बेखौफ अपराधियों ने एसएसबी के जवान रमेश कुमार को गोली मार दी। इस घटना को लेकर जानकारी मिली है कि अपराधी जवान की बाइक लूटने की कोशिश कर रहे थे, जिसका विरोध करने पर एसएसबी जवान को उन्होने गोली मार दी। जवान के गोली सीने के पास लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। एसएसबी का जवान जगदीशपुर की तरफ से भगीना को छोड़कर लौट रहा था, तभी दावां मोड़ के समीप बदमाशों ने उसकी बाइक छीनने की कोशिश की। घटना के बाद सभी बदमाश फरार हो गए। इन सभी घटनाओं में खबर लिखे जाने तक किसी भी मामले में एक भी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी, पुलिस का दावा है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
*”हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,*