दोस्त को व्हाट्सएप पर मैसेज कर व्यापारी ने लगा ली फांसी..

दोस्त को व्हाट्सएप पर मैसेज कर व्यापारी ने लगा ली फांसी…

लिखा मम्मी-पापा का ध्यान रखना: मैसेज पढ़कर मित्र भागकर गोदाम पहुंचा, तब तक देर हो चुकी थी…

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के नाका थाना क्षेत्र के मोतीनगर में इलेक्ट्रानिक व्यापारी आकाश गुप्ता (28 वर्ष) ने कल तड़के अपने गोदाम में फांसी लगा ली। यह कदम उठाने से पहले आकाश ने अपने दोस्त को व्हाटसएप पर मैसेज भेजा था कि वह आत्महत्या करने जा रहा है, पर दोस्त ने यह मैसेज सुबह देखा। सुसाइड नोट में उसने इसके लिये खुद को जिम्मेदार बताया, खुदकुशी की वजह अभी साफ नहीं हो सकी है।
मूल रूप से हरदोई का रहने वाला आकाश लखनऊ में इलेक्ट्रानिक सामान का काम करते था, यहां मोतीनगर में वह किराये पर रहता था। इसी जगह पर गोदाम भी बना रखा था, घर वालों के मुताबिक गुरुवार देर रात उसने अपने दोस्त धीरज के साथ खाना खाया था। इसके बाद धीरज घर चला गया था। धीरज को ही उसने व्हाटसएप भेजा था। पर, धीरज ने कल सुबह देखा, मैसेज देखा वह बदहवाश सा आकाश के घर पहुंचा तो मेनगेट अंदर से बंद मिला। इस पर बाउण्ड्री फांद कर धीरज अंदर गया तो आकाश का शव पंखे के हुक से लटकता मिला। धीरज ने ही हरदोई में उसके घर वालों और पुलिस को सूचना दी। नाका इंस्पेक्टर के मुताबिक आकाश के खुदकुशी करने की वजह नहीं पता चल सकी है।
धीरज ने बताया कि आकाश ने अपने मैसेज में लिखा था कि मेरे पापा-मम्मी को रुपये दे देना, साथ ही भाई व घर वालों का ख्याल रखना। मैसेज में उसने खुद के काफी परेशान होने की बात लिखी थी। पर, किस लिये परेशान है, इसका जिक्र नहीं किया।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,