मछली चुराने के मामले में दूसरे युवक का तालाब से मिला शव…

मछली चुराने के मामले में दूसरे युवक का तालाब से मिला शव…

कैथल। गांव कुतबपुर स्थित तालाब से मछली चुराने के मामले में 5 दिन से गायब युवक का शव वीरवार सुबह गांव कुतबपुर के ही तालाब में तैरता हुआ मिला। इस मामले में एक युवक की पहले ही ईलाज के दौरान मौत हो चुकी है। वहीं परिजनों व वाल्मीकि समाज के लोगों ने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी एवं मुआवजा देने की मांग को लेकर दोपहर को छोटू राम चौक (करनाल रोड बाईपास) पर जाम लगा दिया। सांय 4 बजे तक जाम लगा हुआ था। बता दें कि शेरगढ़ रोड शिव कालोनी कैथल निवासी बंटी अपने भाई अनिल व एक अन्य व्यक्ति ईशमा के साथ गत 5 दिसम्बर की देर रात्रि को ही कुतबपुर तालाब से मछली पकडऩे गया था। वहां पर ठेकेदार व उसके साथियों ने बंटी, अनिल व ईशमा को घेर कर हमला कर दिया। इस मामले में अनिल को पकड़कर पुलिस के हवाले दिया था। बताया जा रहा है कि बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया था। घायल अनिल को अस्पताल में दाखिल करवाया गया था, जहां पर अनिल की 8 दिसम्बर को मौत हो गई। अनिल की मौत होने पर परिजनों ने पिहोवा चौक पर जाम लगा दिया था और आरोपियों की गिरफ्तारी व घायब हुए बंटी की तलाश की मांग की थी। बाद में पुलिस के आश्वासन पर लोगों ने जाम खोल दिया था। बुधवार को भी कुतबपुर के तालाब में गोताखोरों ने किश्ती के माध्यम से बंटी की तलाश की थी, लेकिन देर रात्रि तक बॉडी नहीं मिली पाई थी। गायब हुए बंटी का शव वीरवार सुबह तालाब में ही मिलने पर एक बार फिर परिजनों व समाज के लोगों में रोष फैल गया और वे सुबह से ही सिविल अस्पताल में जमा होने लगे। 2 भाईयों की हत्या के बाद परिवार के सदस्यों पर दुखों का पहाड़ सा टूट गया। समाज के लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ-साथ मृतक के परिजनों को एक-एक सदस्य को सरकारी नौकरी, 1-1 करोड़ रुपए मुआवजा, शस्त्र लाइसैंस व परिवार के सदस्यों को मकान बनाकर देने की मांग की गई है।

युवाओं ने छोटू राम चौक पर लगाया जाम

वाल्मीकि समाज के 2 सगे भाईयों की हत्या पर युवाओं में रोष देखा गया और उन्होंने अपने तरीके से ही आंदोलन तेज करते हुए छोटू राम चौक पर दोपहर करीब 12 बजे जाम लगा दिया और यह जाम सांय 4 बजे तक जारी रहा।

मृतक अनिल का वीडियो वायरल
अनिल के पकड़े जाने के बाद का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अनिल घायल अवस्था में ठंड में कांप रहा है और अपनी आप बीती बताते हुए वह कह रहा है कि उसको बुरी तरह से पीटा गया है। वीडियो में पुलिस कर्मचारी भी कह रहे हैं कि मारने का अधिकार किसने दिया है। बाद में अनिल ने ईलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट...