आवश्यक खाद्य वस्तुओं के दाम आसमान को छू रहे है, योगी महंगाई पर रोकथाम करने में नाकाम- अजय कुमार लल्लू…

आवश्यक खाद्य वस्तुओं के दाम आसमान को छू रहे है, योगी महंगाई पर रोकथाम करने में नाकाम- अजय कुमार लल्लू…

आलू, प्याज और खाद्य तेलों की कीमतें आसमान पर, आम आदमी कर रहा है हाहाकार…

सस्ते आलू प्याज के स्टाल के वादे हुए बेमानी, जमाखोरों पर लगाम नही लगा पा योगी…

लखनऊ, 30 नवंबर 2020।उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने बढ़ती महंगाई और रोजमर्रा के इस्तेमाल में आने वाली आवश्यक खाद्य वस्तुओं के बढ़ते दामो पर योगी सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुए आरोप लगाया कि योगी सरकार जमाखोरों पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हुई हैं।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने आज जारी बयान में कहा कि उत्तर प्रदेश में बढ़ती महंगाई और आवश्यक खाद्य वस्तुओं – आलू , प्याज और खाद्य तेल की बढ़ती कीमतों ने आम आदमी का जीवन तबाह कर रखा है। आलू, प्याज और तेल जैसी वस्तुओं हर आदमी उपभोग करता है। कोरोना काल में जहाँ आम आदमी अपने रोजगार से हाथ धो चुका है या फिर उसकी आमदनी आधी हो चुकी है ऐसे में रोजमर्रा के इस्तेमाल में आने आलू प्याज तेल की बढ़ी कीमतों ने आदमी की कमर तोड़ के रख दी हैं। उन्होंने आगे कहा कि योगी सरकार विपत्तिकाल में जनता से किए गए वादे भी पूरा करने में नाकाम रही है।

प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि योगी सरकार में महंगाई का आलम है कि आलू 60 रुपये, प्याज 80 रुपये और तेल 150 रुपये किलो की दर से मिल रहा है। योगी सरकार ने आम आदमी को राहत देने के वास्ते सस्ते स्टाल लगा कर आलू, प्याज और तेल बेचने का ऐलान किया था पर उनकी यह योजना लखनऊ में ही औंधे मुँह गिर पड़ी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…