बच्चों से कुकर्म के आरोपी जेई के खिलाफ सीबीआई को सितंबर में मिली थी जानकारी…

बच्चों से कुकर्म के आरोपी जेई के खिलाफ सीबीआई को सितंबर में मिली थी जानकारी…

आरोपी जेई को पुलिस वैन में अदालत ले जाया गया 👆

  “हिंद वतन समाचार” पर 26 सितंबर को चली खबर 👆

अश्लीलता के मामले में तब अनपरा से भी हुई थी एक इंजीनियर की गिरफ्तारी… 

“हिंद वतन समाचार” पर 26 सितंबर को चली थी खबर…

लखनऊ। करीब आधा सैकड़ा बच्चों के यौन शोषण में सीबीआई द्वारा यूपी के चित्रकूट में सिंचाई विभाग में तैनात जेई रामभवन को गिरफ्तार किए जाने के मामले में सीबीआई को करीब डेढ़ माह पूर्व ही उसके संबंध में तब जानकारी मिली थी जब उसने यूपी के ही अनपरा सोनभद्र से इंजीनियर नीरज कुमार को अश्लील वीडियो बनाने/सप्लाई करने के मामले में गिरफ्तार किया था और तभी से सीबीआई जूनियर इंजीनियर रामभवन को शिकंजे में कसने के लिए सबूत जुटा रही थी। बताते चलें कि “हिंद वतन समाचार” ने इंजीनियर नीरज कुमार की गिरफ्तारी की खबर 26 सितंबर को ही प्रमुखता से चलाई थी।
बताया जा रहा है कि जेई रामभवन करीब 10 साल से घिनौने कार्यों में लिप्त था। वर्ष 2012 में एक किशोरी के आत्महत्या के मामले में भी उसका नाम आया था परन्तु तब वह रसूख एवं पैसे के बल पर कानून की गिरफ्तार में आने से बच गया था। आरोप लगा था कि जेई ने किशोरी का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया था पर पुलिस में मामला दर्ज नहीं हुआ था। सिंचाई विभाग के जूनियर इंजीनियर रामभवन की गिरफ्तारी की उलटी गिनती तभी शुरू हो गई थी जब सीबीआई ने 25 सितंबर को अनपरा सोनभद्र से इंजीनियर नीरज कुमार को पकड़ा था। यहां मिले साक्ष्यों में जेई रामभवन का ई-मेल एड्रेस, मोबाइल नंबर और कई मैसेज मिले थे, इसी आधार पर तभी से सीबीआई जांच में जुटी थी।
रिमांड कस्टडी की अर्जी पर सुनवाई आज…..
सीबीआई ने दिल्ली में 15 दिन पूर्व ही पोर्न वीडियो अपलोड होने की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। इस बीच सीबीआई के उपाधीक्षक से गिरफ्तारी की विधिवत सूचना मिलने के बाद बच्चों से कुकर्म के आरोपी कर्वी (चित्रकूट) सिंचाई विभाग निर्माण खंड के अवर अभियंता (सिविल) रामभवन को निलंबित कर दिया गया है। सीबीआई ने कल बांदा के पंचम अपर जिला न्यायाधीश रिजवान अहमद की अदालत में बच्चों से कुकर्म के आरोपी जेई रामभवन की 5 दिन के लिए रिमांड कस्टडी में दिए जाने के लिए अर्जी दी थी, जिस पर आज सुनवाई होगी। (19 नवंबर 2020)

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,