लापता केबल व्यापारी का शव मिला, अपहरण के बाद हत्या किए जाने की आशंका…

लापता केबल व्यापारी का शव मिला, अपहरण के बाद हत्या किए जाने की आशंका…

व्यापारी अजय पंचाल (फाइल फोटो) 👆

विधायक के मामा की हत्या के बाद एक और हत्या की वारदात: गाजियाबाद में अपराधों की बाढ़…

लखनऊ/गाजियाबाद। गाजियाबाद के राजेंद्र नगर से सोमवार की दोपहर से संदिग्ध परिस्थिति में लापता कारोबारी अजय पांचाल की हत्या कर दी गई, व्यापारी का शव आज लिंक रोड थाना क्षेत्र में मिला, हत्या के बाद शव फेंके जाने की आशंका है। परिजनों ने काफी तलाश के बाद रात को साहिबाबाद थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। राजेंद्रनगर सेक्टर-2 में रहने वाले अजय पांचाल की मोहनगर इंडस्ट्रियल एरिया में केबल बनाने की फैक्टरी है।
‌ ‌‌ पुलिस के अनुसार व्यापारी अजय पंचाल कल दोपहर फैक्टरी से खाना खाने के लिए वे बाहर निकले थे। इस दौरान देर रात तक घर वापस नहीं लौटने पर परिजनों को उनकी सुरक्षा को लेकर चिंता हुई। फैक्टरी से निकलने के बाद से ही अजय का मोबाइल भी बंद था। उनकी कार जीटी रोड पर हज हाउस के पास लावारिस हालत में मिली थी। सीसीटीवी फुटेज में उद्यमी फैक्टरी से अकेले कार में सवार बाहर होकर निकलते दिख रहे हैं। अपहरण की आशंका से फिलहाल पुलिस ने इंकार कर रही है।
गाजियाबाद में आजकल अपराधों की बाढ़ सी आई हुई है। पिछले दिनों ही भाजपा विधायक के मामा की बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी। केबल व्यापारी की हत्या के मामले में पुलिस गहराई के साथ छानबीन में जुट गई है, उसका कहना है अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

संवाददाता सुहेल मारूफ खान की रिपोर्ट…