*पुलिस अफसर के ड्राइवर की नाबालिग बेटी से पुलिस गेस्ट हाउस में गैंगरेप…..*

*पुलिस अफसर के ड्राइवर की नाबालिग बेटी से पुलिस गेस्ट हाउस में गैंगरेप…..*

*राज्यपाल ने डीजीपी को तलब कर कहा कि जल्द गिरफ्तारी हो दुराचारियों की*

*एक एएसआई भी था रेप की घटना में शामिल*

*लखनऊ/रांची।* झारखंड की राजधानी रांची में समाज को शर्मसार कर देने वाली घटना निकलकर सामने आई है। रांची के पुलिस गेस्ट हाउस में वरिष्ठ अफसर के ड्राइवर की 14 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ गैंगरेप की घटना हुई है। इस सामूहिक दुष्कर्म की घटना में एक एएसआई भी शामिल था, वारदात के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।
राज्यपाल द्रोपदी मुर्मू ने आज इस मामले में राज्य के कार्यवाहक पुलिस महानिदेशक एमवी राव को राजभवन बुलाकर उनसे मामले में जानकारी ली। राज्यपाल ने कहा कि यह हमारे समाज को बेहद शर्मसार करने वाली घटना है, इस घटना से उन्हे अत्यंत पीड़ा हुई है। उन्होने कहा कि पुलिस गेस्ट हाउस में पुलिसकर्मियों द्वारा इस प्रकार के कृत्य किए जाने से समाज में अच्छा संदेश नहीं जाता है। राज्यपाल ने डीजीपी को घटना में शामिल सभी आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़कर उनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया।
बताते चलें कि नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म की घटना शामिल आरोपी एएसआई राजकुमार शर्मा को पुलिस ने हिरासत में लिया है। नाबालिग ने अपने बयान में शर्मा जी उपनाम वाले पुलिसकर्मी का नाम लिया था, जिसने सबसे पहले दुष्कर्म किया था। जिसके बाद राजकुमार शर्मा के मोबाइल नंबर का सीडीआर और टावर लोकेशन की जानकारी निकाली जा रही है, जिससे यह स्पष्ट हो सके कि घटना के दिन वह कहां था। नाबालिग पीड़िता 12 अगस्त को ट्यूशन जाने के नाम पर घर से निकली थी, इसके बाद आरोपितों के बहकावे में आकर ट्रैप हो गई थी और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था। घटना को लेकर 13 अगस्त को नाबालिग के पिता की शिकायत पर अपहरण का केस लोअर बाजार थाना में दर्ज हुआ था। नाबालिग के बरामद होने के बाद उसके बयान में यह बात सामने आई थी कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ।
*”हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,*