नंग्न अवस्था में मिला महिला का शव ग्रामीणों ने कहा हत्या…

नंग्न अवस्था में मिला महिला का शव ग्रामीणों ने कहा हत्या…

पुलिस ने बताया हादसा…

निगोहां लखनऊ-रायबरेली हाइवे पर गुरुवार मस्तीपुर-टिकरा गांव के बीच शिवराम ढाबा है।सुबह 6 बजे करीब ढाबे कर्मियों ने शव पड़ा देख पुलिस को सूचना दी।इंस्पेक्टर निगोहां के मुताबिक युवती की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी,वह हाइवे के आस पास घूम कर भीख मांगती थी।आशंका है कि बेकाबू वाहन की टक्कर लगने से युवती की मौत हुई है। वहीं,ग्रामीणों ने पुलिस के इस दावे को खारिज कर दिया,उनके मुताबिक जिस जगह शव पड़ा था,वहां खून के निशान नहीं मिले हैं।युवती के शव को देखकर साफ लग रहा था कि वह किसी अच्छे परिवार से है।उसके शरीर पर कहीं कोई चोट का निशान नहीं था। उसका चेहरा व सिर बुरी तरह से कूचा गया था।साथ ही आसपास दुर्घटना जैसे कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं और न ही शव के आसपास खून के छींटे तक मिले। ग्रामीणों के अनुसार, ऐसा लगता है कि युवती की पहचान मिटाने के लिए सिर को बुरी तरह से कूचा गया था।
ग्रामीणों का आरोप है कि युवती का शव मिलने की सूचना पर इंस्पेक्टर निगोहां महिला पुलिस कर्मी के बिना पहुंचे थे।उनके पास शव ढकने के लिये कपड़ा भी नहीं था।इस पर ढाबा मालिक ने युवती के शव पर चादर डाली।
इंस्पेक्टर निगोहां ने अधिकारियों को भी इलाके में घूमने वाली विक्षिप्त के शव मिलने की सूचना दी जबकि ग्रामीणों ने दावा किया है कि उनके इलाके में पिछले दिनों से ऐसी या इस उम्र की कोई युवती कभी देखी ही नहीं गई।साथ ही ग्रामीणों ने कहा,यदि ऐसा कुछ था,तो फिर किसी को शव के पहचान के लिए क्यों नहीं जाने दिया गया।
आसपास के ग्रामीणों ने कहा कि जिस हिसाब से शव सड़क पर मिला है,उससे तो यही लगता है कि युवती के शव को लखनऊ की तरफ से किसी वाहन से लाकर मस्तीपुर गांव के बाहर सुनसान जगह पर फेंककर कुछ ही दूरी पर बने कट से गाड़ी घुमाकर शव फेंकने वाले भाग गए होंगे।
इंस्पेक्टर निगोहां ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया है। साथ ही शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…