पत्नी की विदा कराने गए युवक ने ससुराल में गला रेता…

पत्नी की विदा कराने गए युवक ने ससुराल में गला रेता…

खून से लथपथ देख ससुराल में मच गया कोहराम…

पिता ने लगाया ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने का आरोप…

हरदोई/उत्तर प्रदेश हरदोई जिले के देहात कोतवाली के ग्राम कंडौना में गुरुवार को पत्नी की विदा कराने आए युवक ने ब्लेड से खुद का गला रेत लिया। उसे खून से लथपथ देख ससुराल में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
पिता ने ससुरालीजनों पर विदा न करने व प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। सुरसा थाना क्षेत्र के ग्राम सिंगुआमऊ निवासी रजनीश (20) पुत्र इंद्रपाल की शादी एक वर्ष पूर्व देहात कोतवाली के ग्राम कंडौना निवासी फूलनदेवी केे साथ हुई थी।
इंद्रपाल ने बताया कि बेटे से अनबन होने के चलते विगत एक माह पूर्व बहू मायके चली आई थी।काफी प्रयास के बाद मायके से आने को राजी नहीं हो रही थी। गुरुवार को रजनीश अपनी पत्नी की विदा कराने ससुराल गया।विदा न करने पर ससुरालीजनों से उसकी कहासुनी हो गई। ससुरालीजनों की प्रताड़ना से परेशान रजनीश ने ब्लेड से अपना गला रेत लिया। उसे खून से लथपथ देख ससुराल में हड़कंप मच गया। ससुरालीजनों ने घटना की सूचना उसके पिता को दी।
मौके पर पहुंचे पिता ने उसे बेहोशी हालत मेें जिला अस्पताल में भर्ती कराया, रजनीश के पिता ने ससुरालीजनों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। कोतवाल रंधा सिंह ने बताया कि घटना संज्ञान में है।परिजनों की तरफ से तहरीर मिलने पर मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…